1. हिन्दी समाचार
  2. कर्नाटक में BJP MLA ने लॉकडाउन की उड़ाईं धज्ज‍ियां, समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन

कर्नाटक में BJP MLA ने लॉकडाउन की उड़ाईं धज्ज‍ियां, समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन

Bjp Mla Hoists Lockdown In Karnataka Celebrates Birthday With Supporters

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। दुनिया भर में कोरोना (Coronavirus) ने कोहराम मचा रखा है। वहीं कुछ वीआईपी लोग ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। दरअसल, कर्नाटक के तुरुवेकेरे के बीजेपी विधायक एम जयराम का शुक्रवार को जन्मदिन था और लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखते हुए बर्थडे का जश्न मनाया।  

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

बीजेपी विधायक ने तुमकुर के गुब्बी तालुक में गांव वालों को भी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल किया। एम जयराम ने हाथ में ग्लव्स पहनकर एक बड़ा केक काटा। उनकी पार्टी में बड़ी संख्या में लोगों और बच्चे भी पहुंचे थे। तस्वीरों और वीडियो में मेहमान पास-पास खड़े दिख रहे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो होता नहीं दिखा। केक के बाद गुब्बी कस्बे में बिरयानी भी बांटी गई।

कर्नाटक में 197 कोरोना केस

कर्नाटक में अब 197 सक्रिय केस हैं जबकि 30 की मौत हो चुकी है। जबकि 6 की मौत हो चुकी है। कर्नाटक में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए सीएम येदियुरप्पा भी राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी रखने के पक्ष में हैं। उन्होंने डॉक्‍टरों के एक एक्‍सपर्ट पैनल की धीरे-धीरे लॉकडाउन हटाने की सिफारिश को खारिज कर दिया।

देश में लगातार बढ़ रहे मरीज

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

बता दें कि देशभर में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में देश के अंदर 1035 कोरोना के नए केस आए जबकि 40 लोगों की मौत हो गई। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, ‘देश में अब कोरोना के कुल 7447 केस हो चुके हैं जिसमें 6565 सक्रिय केस हैं। इनमें से 643 पूरी तरह ठीक हो चुके हैं जबकि 239 की मौत हो चुकी है।’  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...