BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा आकाश गिरफ्तार, बैट से की थी नगर निगम कर्मियों की पिटाई

akash
BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय का MLA बेटा आकाश गिरफ्तार, बैट से की थी नगर निगम कर्मियों की पिटाई

इंदौर। इंदौर में नगर निगम के कर्मियों को बैट से ​पीटने वाले बीजेपी विधायक आकश वियजवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश के साथ दस अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि, यह सिर्फ शुरुआत है। हम इस तरह का भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। ‘आवेदन, निवेदन और फिर दना दन’ के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे।

Bjp Mla Kailash Vijayvargiyas Mla Son Akash Arrested :

बीजेपी विधायक का कहना है कि, नगर निगम के कर्मियों ने महिलाओं को घसीटकर घरों से बाहर निकाला था। महिला पुलिस को उनके साथ होना चाहिए था। जब मैं वहां पहुंचा तो लोग गुस्से में थे और कर्मचारियों को भगा रहे थे। गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय का मारपीट वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आकाश नगर निगम के कर्मी को बैट से पीट रहे हैं। यह घटना उस समय हुई जब इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी। लेकिन आकाश विजयवर्गीय उनपर ही बरस पड़े। आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंच गए और उनके साथ बदसलूकी करने लगे थे।

इंदौर। इंदौर में नगर निगम के कर्मियों को बैट से ​पीटने वाले बीजेपी विधायक आकश वियजवर्गीय को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश के साथ दस अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं इस मामले में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि, यह सिर्फ शुरुआत है। हम इस तरह का भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। 'आवेदन, निवेदन और फिर दना दन' के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे। बीजेपी विधायक का कहना है कि, नगर निगम के कर्मियों ने महिलाओं को घसीटकर घरों से बाहर निकाला था। महिला पुलिस को उनके साथ होना चाहिए था। जब मैं वहां पहुंचा तो लोग गुस्से में थे और कर्मचारियों को भगा रहे थे। गौरतलब है कि आकाश विजयवर्गीय का मारपीट वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आकाश नगर निगम के कर्मी को बैट से पीट रहे हैं। यह घटना उस समय हुई जब इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी। लेकिन आकाश विजयवर्गीय उनपर ही बरस पड़े। आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंच गए और उनके साथ बदसलूकी करने लगे थे।