1. हिन्दी समाचार
  2. हाथ में रिवॉल्वर और जाम लेकर ठुमके लगाते दिखे विधायक जी, वीडियो वायरल

हाथ में रिवॉल्वर और जाम लेकर ठुमके लगाते दिखे विधायक जी, वीडियो वायरल

Bjp Mla Kunwar Pranav Singh Champion Dance With Revolver Video Viral

By रवि तिवारी 
Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड के बीजेपी के निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शराब और कबाब के साथ हथियारों का ऐसा हिसाब किताब बता रहे हैं कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन कि बड़े बड़े तीसमारखां हैरान रह जाएं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

सोशल मीडिया में छाये इस वीडियो में चैंपियन अपने हाथ में एक दो नहीं, पूरी तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल के साथ विधायक जी ‘राणा जी माफ करने वाले’ गाने की धुन में ठुमके लगाकर हथियारों को लहरा रहे हैं। यही नहीं उनके हाथों में जाम भी है।

वीडियो में उनके साथ कई और लोग भी ठुमके लगा रहे हैं। यही नहीं इस दौरान विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपशब्द भी कह रहे हैं।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले जून महीने में सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह एक पत्रकार से अभद्रता करते दिखे थे। इसके बाद पार्टी ने उन्हें तीन महीने के लिये निलंबित कर दिया था।

मुकदमा हो सकता है दर्ज

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने भी संज्ञान लिया है। हरिद्वार के एसएसपी जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने इस बारे में बताया कि इस वीडियो को लेकर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच करा रही है।

उन्होंने बताया कि वीडियो कब का है, कहां बनाया गया है, जिस पार्टी में बनाया गया है, वह निजी पारिवारिक कार्यक्रम है अथवा कोई सार्वजनिक समारोह है, इस बारे में जांच कराई जाएगी।

उन्होंने बताया कि अगर वीडियो में दिखाई दिए शस्त्र गैर लाइसेंसी पाए गए तो कुंवर प्रणव चैंपियन और उनके साथ शस्त्र लहरा रहे लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा। लेकिन इससे पहले सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...