तमंचे पर डिस्को करने वाले BJP विधायक प्रणव चैम्पियन की पार्टी से छुट्टी

pranv
तमंचे पर डिस्को करने वाले भाजपा विधायक प्रणव चैम्पियन की पार्टी से छुट्टी, पुलिस भी कर सकती है कार्रवाई

देहरादून। उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक प्रणव चैम्पियन की पार्टी से छुट्टी हो गयी है। विधायक एक वीडियो में नशे में धूत होकर बंदूक लेकर डांस करते नजर आए। वीडियो वायरल होने पर उत्तराखंड बीजेपी में हड़कंप मच गया। इस पर पार्टी ने कं​द्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी। शुक्रवार को केंद्रीय नेतृत्व ने प्रणव चैंपियन को पार्टी से निकाल दिया है।

Bjp Mla Pranav Champion Removed From Party :

उत्तराखंड में अपनी और अपनी पार्टी बीजेपी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्कास‍ित चल रहे उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते दिख रहे है।

विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। वहीं बीजेपी प्रचार प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा कि प्रणव चैम्पियन के खिलाफ पहले भी कार्रवाई हुई है। वे तीन महीने के लिए निलंबित किए गए हैं। लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसकी हम निंदा करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कड़ी कार्रवाई की बात कही थी। बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को पार्टी से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

देहरादून। उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक प्रणव चैम्पियन की पार्टी से छुट्टी हो गयी है। विधायक एक वीडियो में नशे में धूत होकर बंदूक लेकर डांस करते नजर आए। वीडियो वायरल होने पर उत्तराखंड बीजेपी में हड़कंप मच गया। इस पर पार्टी ने कं​द्रीय नेतृत्व से कार्रवाई की सिफारिश की थी। शुक्रवार को केंद्रीय नेतृत्व ने प्रणव चैंपियन को पार्टी से निकाल दिया है। उत्तराखंड में अपनी और अपनी पार्टी बीजेपी की किरकिरी करवा कर पार्टी से निष्कास‍ित चल रहे उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते दिख रहे है। विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना हुई थी। वहीं बीजेपी प्रचार प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा कि प्रणव चैम्पियन के खिलाफ पहले भी कार्रवाई हुई है। वे तीन महीने के लिए निलंबित किए गए हैं। लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उसकी हम निंदा करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कड़ी कार्रवाई की बात कही थी। बीजेपी ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को पार्टी से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।