BJP विधायक ने पत्रकार को मारा थप्पड, कहा- खबर चलाओगे तो गोली मार दूंगा

bjp mla
BJP विधायक ने पत्रकार को मारा थप्पड, कहा- खबर चलाओगे तो गोली मार दूंगा

नई दिल्ली। पत्रकारों पर हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब उत्तराखंड में बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन ने न्यूज़ 18 के एक पत्रकार को सवाल पूछने पर जान से मारने की धमकी दी।

Bjp Mla Pranav Threatens Journalist For Running News Against Him :

विधायक इस बात से नाराज थे कि उन्हें लेकर एक रिपोर्ट चलाई गई थी। उन्होंने पत्रकार को दिल्ली स्थित उत्तराखंड भवन बुलाकर धमकाया। पत्रकार राजीव तिवारी ने पुलिस से इस घटना की शिकायत की है।

दरअसल पत्रकार राजीव तिवारी हर दिन की तरह रिपोर्टिंग पर थे। इसी दौरान उन्हें फोन आया कि चैंपियन उनसे मिलना चाहते हैं। राजीव ने अपना काम निपटाकर चैंपियन से मिलने की बात कही। राजीव जब चैंपियन से मिलने दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में पहुंचे, तो वहां उन्हें बिठाया गया।

राजीव तिवारी के मुताबिक उनके पहुंचने के बाद प्रवीण चैंपियन ने अपनी पिस्तौल मंगाई और उसे फिल्मी अंदाज में सेंट्रल टेबल पर रख दिया। उसके बाद फोन पर उन्होंने किसी का नंबर मिलाकर ऐसी बातें शुरू की, जिससे राजीव तिवारी को लगे कि चैंपियन बहुत खतरनाक किस्म के आदमी हैं।

खबर चलाई तो गोली मार दूंगा

राजीव के मुताबिक बीजेपी विधायक कुंवर प्रवीण चैंपियन ने उन्हें सीधे धमकी दी कि अगर मेरे खिलाफ खबर चलाओगे तो गोली मार दूंगा। दरअसल कुछ दिन पहले कुंवर प्रणव चैंपियन को लेकर एक खबर चली थी, जिससे वो नाराज थे।

नई दिल्ली। पत्रकारों पर हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। अब उत्तराखंड में बीजेपी विधायक प्रणव चैंपियन ने न्यूज़ 18 के एक पत्रकार को सवाल पूछने पर जान से मारने की धमकी दी। विधायक इस बात से नाराज थे कि उन्हें लेकर एक रिपोर्ट चलाई गई थी। उन्होंने पत्रकार को दिल्ली स्थित उत्तराखंड भवन बुलाकर धमकाया। पत्रकार राजीव तिवारी ने पुलिस से इस घटना की शिकायत की है। दरअसल पत्रकार राजीव तिवारी हर दिन की तरह रिपोर्टिंग पर थे। इसी दौरान उन्हें फोन आया कि चैंपियन उनसे मिलना चाहते हैं। राजीव ने अपना काम निपटाकर चैंपियन से मिलने की बात कही। राजीव जब चैंपियन से मिलने दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में पहुंचे, तो वहां उन्हें बिठाया गया। राजीव तिवारी के मुताबिक उनके पहुंचने के बाद प्रवीण चैंपियन ने अपनी पिस्तौल मंगाई और उसे फिल्मी अंदाज में सेंट्रल टेबल पर रख दिया। उसके बाद फोन पर उन्होंने किसी का नंबर मिलाकर ऐसी बातें शुरू की, जिससे राजीव तिवारी को लगे कि चैंपियन बहुत खतरनाक किस्म के आदमी हैं। खबर चलाई तो गोली मार दूंगा राजीव के मुताबिक बीजेपी विधायक कुंवर प्रवीण चैंपियन ने उन्हें सीधे धमकी दी कि अगर मेरे खिलाफ खबर चलाओगे तो गोली मार दूंगा। दरअसल कुछ दिन पहले कुंवर प्रणव चैंपियन को लेकर एक खबर चली थी, जिससे वो नाराज थे।