इस बीजेपी विधायक ने सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे को दी श्रद्धांजलि, अब हो रहे ट्रोल

bjp mla sonali bendre
इस बीजेपी विधायक ने सोशल मीडिया पर सोनाली बेंद्रे को दी श्रद्धांजलि, अब हो रहे ट्रोल

नई दिल्ली। बिना जांच—पड़ताल के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक मैसेज टि्वटर पर शेयर कर दिया। जिसके बाद वो मुसीबत में फंस गए। दहरअसल किसी ने सोशल मीडिया में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की मौत हो जाने का मैसेज डाल दिया। जिसके बीजेपी के विधायक ने टि्वटर पर शेयर करने के साथ ही उन्हे श्रद्धांजलि दे दी। जिसके बाद लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दियां

Bjp Mla Ram Kadam Tweet A Post Related Bollywood Actress Sonali Bendre Now Trolled By People :

हालाकि बाद में गलती का अहसास होते ही राम कदम ने अपना ट्वीट डिलीट किया और सोनाली की सेहत की कामना से जुड़ा ट्वीट कर दिया. लेकिन तब तक उनके पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इससे पहले कदम ‘लड़की भगाने’ का ऑफर देकर विवादों में फंस चुके हैं।

बताया जा रहा है कि राम कदम को व्हाट्स एप पर एक मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था, “हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं.” इसे उन्होंने टि्वटर पर शेयर कर दिया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी।

नई दिल्ली। बिना जांच—पड़ताल के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक मैसेज टि्वटर पर शेयर कर दिया। जिसके बाद वो मुसीबत में फंस गए। दहरअसल किसी ने सोशल मीडिया में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की मौत हो जाने का मैसेज डाल दिया। जिसके बीजेपी के विधायक ने टि्वटर पर शेयर करने के साथ ही उन्हे श्रद्धांजलि दे दी। जिसके बाद लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दियां हालाकि बाद में गलती का अहसास होते ही राम कदम ने अपना ट्वीट डिलीट किया और सोनाली की सेहत की कामना से जुड़ा ट्वीट कर दिया. लेकिन तब तक उनके पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इससे पहले कदम 'लड़की भगाने' का ऑफर देकर विवादों में फंस चुके हैं। बताया जा रहा है कि राम कदम को व्हाट्स एप पर एक मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था, "हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं." इसे उन्होंने टि्वटर पर शेयर कर दिया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी।