गुर्गों के साथ पार्क पर कब्जा करने पहुंचे भाजपा विधायक

भाजपा विधायक
गुर्गों के साथ पार्क पर कब्जा करने पहुंचे भाजपा विधायक

लखनऊ। लखीमपुर खीरी से भाजपा विधायक रामसरन सोमवार सुबह अपने दर्जनों गुर्गों के साथ एक पार्क पर कब्जा करने पहुंच गए। उन्हे कब्जा करता देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और बवाल कर रहे लोगों को शांत कराया। स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक के गुर्गों ने पार्क की बाउंड्री वाल गिरा दी। मामला लखनऊ के गोमतीनगर
इलाके का है।

Bjp Mla Ramsaran Reached To Capture The Park :

दरअसल, लखीमपुर खीरी के भाजपा विधायक रामसरन सोमवार को गोमतीनगर स्थित कैलास विहार कालोनी में एक पार्क पर अपना रजिस्ट्री का दावा करने पहुंचे थे। उन्होने उक्त पार्क की रजिस्ट्री वर्ष 2015 में जमीन की मालकिन बिंदेश्वरी देवी से कराई थी। वहीं सोसाईटी के लोगों का कहना है कि यह पार्क सोसाईटी की जमीन है एवं विधायक के लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है।

आरोप है कि दर्जनों की संख्या में लोग सोमवार को कब्जा करने पहुंचे थे स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उन लोगों ने इसका विरोध किया तो विधायक के गुर्गों ने उनके साथ बदतमीजी की। सूचना के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और आधा दर्जन लोगों को अपने साथ ले गई।

पार्क के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि वर्ष 2015 में भी इस पार्क पर कब्जेदारी को लेकर विवाद हो चुका है, उस वक्त रामसरन सपा से विधायक थे। अब फिर विधायक गुर्गे सता का हनक दिखाकर पार्क की जमीन हथियाना चाहते हैं।

लखनऊ। लखीमपुर खीरी से भाजपा विधायक रामसरन सोमवार सुबह अपने दर्जनों गुर्गों के साथ एक पार्क पर कब्जा करने पहुंच गए। उन्हे कब्जा करता देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हंगामे की सूचना पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और बवाल कर रहे लोगों को शांत कराया। स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक के गुर्गों ने पार्क की बाउंड्री वाल गिरा दी। मामला लखनऊ के गोमतीनगर इलाके का है।दरअसल, लखीमपुर खीरी के भाजपा विधायक रामसरन सोमवार को गोमतीनगर स्थित कैलास विहार कालोनी में एक पार्क पर अपना रजिस्ट्री का दावा करने पहुंचे थे। उन्होने उक्त पार्क की रजिस्ट्री वर्ष 2015 में जमीन की मालकिन बिंदेश्वरी देवी से कराई थी। वहीं सोसाईटी के लोगों का कहना है कि यह पार्क सोसाईटी की जमीन है एवं विधायक के लोगों द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है।आरोप है कि दर्जनों की संख्या में लोग सोमवार को कब्जा करने पहुंचे थे स्थानीय लोगों का कहना है कि जब उन लोगों ने इसका विरोध किया तो विधायक के गुर्गों ने उनके साथ बदतमीजी की। सूचना के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया और आधा दर्जन लोगों को अपने साथ ले गई।पार्क के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि वर्ष 2015 में भी इस पार्क पर कब्जेदारी को लेकर विवाद हो चुका है, उस वक्त रामसरन सपा से विधायक थे। अब फिर विधायक गुर्गे सता का हनक दिखाकर पार्क की जमीन हथियाना चाहते हैं।