समस्या लेकर आए कार्यकर्ताओं को बीजेपी विधायक ने कहा कांग्रेसी एजेंट, कैबिनेट मंत्री के सामने हो गई नोकझोक

bjp mla
समस्या लेकर आए कार्यकर्ताओं को बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेसी एजेंट, कैबिनेट मंत्री के सामने हो गई नोकझोक

नई दिल्ली। वाराणसी में अपनी समस्या लेकर आए कार्यकर्ताओं को भाजपा विधायक ने कांग्रेस का एजेंट करार कर दिया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं और विधायक के बीच नोकझोक हो गई। स्थिति यह हो गई कि मंत्री के सामने ही विधायक समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मीडिया के सामने ही गाली-गलौज भी शुरू हो गई। इस मामले में खास बात ये रही कि उस वक्त वहां कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद थे। इससे पहले कि विवाद और बढ़ता मंत्री अपनी कार में बैठकर आगे बढ़ गए।

Bjp Mla Said To The Activists Who Brought The Problem The Congress Agent Turned To The Cabinet Minister :

बताया जा रहा है कि नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना रविवार को प्राथमिक विद्यालय मलदहिया में पौधारोपण करने पहुंचे थे। पौधारोपण के बाद मंत्री निकलने लगे तो वहां मौजूद लोहा व्यापार मंडल के महामंत्री रजनीश कन्नौजिया, उनके भाई गुलशन कन्नौजिया व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने बगल में बदहाल सड़क देखने की गुजारिश की। इससे पहले कि मंत्री कुछ कहते पास में मौजूद उत्तरी के विधायक रवींद्र जायसवाल ने शिकायक करने वालों को कांग्रेसी बता दिया।

विधायक के मुंह से ये शब्द निकलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। कार्यकर्ता मंत्री के सामने ही विधायक से भिड़ गए। इस पर विधायक समर्थकों भी आगे आ गए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव के समय हम मेहनत करें और अब कांग्रेसी हो गए। आप काम नहीं करिएगा और विरोध करने पर हमें कांग्रेसी कहा जा रहा है।

नई दिल्ली। वाराणसी में अपनी समस्या लेकर आए कार्यकर्ताओं को भाजपा विधायक ने कांग्रेस का एजेंट करार कर दिया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं और विधायक के बीच नोकझोक हो गई। स्थिति यह हो गई कि मंत्री के सामने ही विधायक समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मीडिया के सामने ही गाली-गलौज भी शुरू हो गई। इस मामले में खास बात ये रही कि उस वक्त वहां कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना मौजूद थे। इससे पहले कि विवाद और बढ़ता मंत्री अपनी कार में बैठकर आगे बढ़ गए। बताया जा रहा है कि नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना रविवार को प्राथमिक विद्यालय मलदहिया में पौधारोपण करने पहुंचे थे। पौधारोपण के बाद मंत्री निकलने लगे तो वहां मौजूद लोहा व्यापार मंडल के महामंत्री रजनीश कन्नौजिया, उनके भाई गुलशन कन्नौजिया व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने बगल में बदहाल सड़क देखने की गुजारिश की। इससे पहले कि मंत्री कुछ कहते पास में मौजूद उत्तरी के विधायक रवींद्र जायसवाल ने शिकायक करने वालों को कांग्रेसी बता दिया। विधायक के मुंह से ये शब्द निकलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। कार्यकर्ता मंत्री के सामने ही विधायक से भिड़ गए। इस पर विधायक समर्थकों भी आगे आ गए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि चुनाव के समय हम मेहनत करें और अब कांग्रेसी हो गए। आप काम नहीं करिएगा और विरोध करने पर हमें कांग्रेसी कहा जा रहा है।