भाजपा विधायक संगीत सोम बोले- बुर्के के चलते बढ़ रहा आतंकवाद, जल्द हो बैन

sangeet som
भाजपा विधायक संगीत सोम बोले- बुर्के के चलते बढ़ रहा आतंकवाद, जल्द हो बैन

नई दिल्ली। मेरठ में सरधना क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीत सोम का कहना है कि आज पूरी दुनिया व पूरे भारत देश में बुर्क़ा आतंक का पर्याय बन चुका है। संगीत सोम ने इस बार फेसबुक का सहारा लेकर उस पर एक वीडियो जारी किया है। अपने वीडियो में उन्होंने कहा है कि बुर्के के चलते आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है और बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान हो रहे हैं। ऐसे में उन्होंने देश में जल्दी बुर्के पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

Bjp Mla Sangeet Som Says Burka Increases Terrorism :

संगीत सोम ने सोकसभा चुनाव के बारे में कहा कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र को खत्म करने के लिए बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की जा रही है। इस बीच उन्होंने जावेद अख्तर का भी जिक्र किया, जिन्होंने हाल ही में घूंघट पर रोक लगाने की मांग उठाई थी।

संगीत सोम ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कभी घूंघट में आतंकवाद हुआ है? क्या आपको हर चीज में सांप्रदायिकता दिखती है? क्या आप भूल जाते हैं कि आप उन लोगों के साथ खड़े होते हैं जो लोग आतंकवादियों का साथ देते हैं? देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होते हैं।

संगीत सोम ने घूंघट पर बैन को तुष्टीकरण से जोड़ते हुए कहा कि इन लोगों की नीति साफ जाहिर होती है। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि देश में जिस तरह से बुर्के से आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है। उसके लिए जल्द से जल्द देश में बुर्का बैन होना चाहिए।

नई दिल्ली। मेरठ में सरधना क्षेत्र से भाजपा विधायक संगीत सोम का कहना है कि आज पूरी दुनिया व पूरे भारत देश में बुर्क़ा आतंक का पर्याय बन चुका है। संगीत सोम ने इस बार फेसबुक का सहारा लेकर उस पर एक वीडियो जारी किया है। अपने वीडियो में उन्होंने कहा है कि बुर्के के चलते आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है और बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान हो रहे हैं। ऐसे में उन्होंने देश में जल्दी बुर्के पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। संगीत सोम ने सोकसभा चुनाव के बारे में कहा कि हिंदुस्तान में लोकतंत्र को खत्म करने के लिए बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग की जा रही है। इस बीच उन्होंने जावेद अख्तर का भी जिक्र किया, जिन्होंने हाल ही में घूंघट पर रोक लगाने की मांग उठाई थी। संगीत सोम ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या कभी घूंघट में आतंकवाद हुआ है? क्या आपको हर चीज में सांप्रदायिकता दिखती है? क्या आप भूल जाते हैं कि आप उन लोगों के साथ खड़े होते हैं जो लोग आतंकवादियों का साथ देते हैं? देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े होते हैं। संगीत सोम ने घूंघट पर बैन को तुष्टीकरण से जोड़ते हुए कहा कि इन लोगों की नीति साफ जाहिर होती है। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि देश में जिस तरह से बुर्के से आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा है। उसके लिए जल्द से जल्द देश में बुर्का बैन होना चाहिए।