टोल प्लाजा पर बीजेपी विधायक के पति की गुंडई सीसीटीवी में कैद

cctv

Bjp Mla Sangeeta Charel Husband Thrash Toll Plaza Employee In Ratlam

रतलाम। मध्यप्रदेश में रतलाम में एक भाजपा विधायक के पति की गुंडई का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि विधायक पति ने यहां के बांसवाड़ा रोड पर सरलापाड़ा टोलप्लाजा पर यहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। खबरों के मुताबिक वीडियो में गुंडई करते दिख रहा शख्स सैलाना विधायक संगीता चारेल का पति है, जो अपने चार अन्य साथियों के साथ टोलकर्मियों से बदसलूकी करते दिख रहा है।

पुलिस के अनुसार, गुरुवार रात करीब 11 बजे सरलापाड़ा स्थित अग्रहवा टोल प्लाजा प्राइवेट लिमिटेड पर सैलाना भाजपा विधायक संगीता चारेल के पति विजय चारेल, ग्राम हरसोला सरपंच गोरधन सहित दो अन्य आरोपी एक वाहन से पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वाहन निकलने नहीं देने पर विवाद किया और तैनात कर्मचारी के साथ मारपीट करने की। इसके बाद वे टौल चैंबर में भी गए और टोल प्रभारी अजय खाती सहित अन्य तीन कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना के बाद आरोपी मौके से वाहन में सवार होकर फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरेे में कैद हो गई है। मालूम हो कि चारेल के टोल नाकों पर पूर्व में भी विवाद होते रहे हैं।

बता दें कि जिस टोल की घटना है वहां ऐसे विवाद अक्सर सामने आते रहे हैं। इस पहले भी स्थानीय दबंग और टोल कर्मियों के बीच विवाद की खबरें सामने आती रही हैं। दूसरी तरफ विजय चारेल ने मामले में सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि उनके ड्राइवर और टोल कर्मचारियों के बीच किसी बात पर कहा सुनी हो गई थी। इस दौरान वो भी वहां से गुजर रहे थे। इसपर उन्होंने वहां रुककर मामला शांत किया। विजय चारेल ने मारपीट की घटना से इनकार किया है। चारेल का कहना है कि टोल कर्मचारियों का स्थानीय वाहनों चालकों के प्रति नजरिया ठीक नहीं रहता है। उनसे पहले भी कहा चा चुके है कि टोल के मामले में वो स्थानीय लोगों को छूट दें।

रतलाम। मध्यप्रदेश में रतलाम में एक भाजपा विधायक के पति की गुंडई का वीडियो सामने आया है। आरोप है कि विधायक पति ने यहां के बांसवाड़ा रोड पर सरलापाड़ा टोलप्लाजा पर यहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। खबरों के मुताबिक वीडियो में गुंडई करते दिख रहा शख्स सैलाना विधायक संगीता चारेल का पति है, जो अपने चार अन्य साथियों के साथ टोलकर्मियों से बदसलूकी करते दिख रहा है। पुलिस के अनुसार,…