बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- मुस्लिम बहुल इलाके को बताया ‘पाकिस्तान’

suresh
बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- मुस्लिम बहुल इलाके को बताया 'पाकिस्तान'

उत्तराखंड। उत्तराखंड से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने क्षेत्र में पड़ने वाले मुस्लिम बहुल क्षेत्र को पाकिस्तान बताया और कहा कि इस क्षेत्र में विकास का काम नहीं कराऊंगा। विधायक के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विडियो क्लिप में सुरेश राठौर अपने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण के काम की तारीफ कर रहे थे।  

Bjp Mla Says Spoiled Muslim Majority Area Told Pakistan :

विधायक सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है। इसमें 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र में आता है जो टोटल पाकिस्तान है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने बचे हुए 48 फीसदी वोटों की वजह से चुनाव जीता है।’

‘हमारी राजनीति केवल 48% वोटों पर आधारित’

बीजेपी विधायक ने कहा, ‘हमारी राजनीति केवल 48 फीसदी वोटों पर आधारित है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण प्रभावशाली ढंग से हो और यहां किसी भी शिकायत या क्वॉलिटी से समझौता नहीं किया जाएगा।’ बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और यह हरिद्वार जिले में आता है। यह सीट 2012 से बीजेपी के पास है।  

उत्तराखंड। उत्तराखंड से बीजेपी विधायक सुरेश राठौर ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने क्षेत्र में पड़ने वाले मुस्लिम बहुल क्षेत्र को पाकिस्तान बताया और कहा कि इस क्षेत्र में विकास का काम नहीं कराऊंगा। विधायक के भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विडियो क्लिप में सुरेश राठौर अपने क्षेत्र के लोगों को संबोधित करते हुए विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण के काम की तारीफ कर रहे थे।   विधायक सड़क शिलान्यास के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, 'यह सड़क 67 किमी लंबी है, हमारे विधानसभा क्षेत्र का दायरा भी 67 किमी है। इसमें 52 फीसदी हिस्सा तो मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र में आता है जो टोटल पाकिस्तान है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैंने बचे हुए 48 फीसदी वोटों की वजह से चुनाव जीता है।' 'हमारी राजनीति केवल 48% वोटों पर आधारित' बीजेपी विधायक ने कहा, 'हमारी राजनीति केवल 48 फीसदी वोटों पर आधारित है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि सड़क निर्माण प्रभावशाली ढंग से हो और यहां किसी भी शिकायत या क्वॉलिटी से समझौता नहीं किया जाएगा।' बता दें कि ज्वालापुर क्षेत्र मुस्लिम बहुल क्षेत्र है और यह हरिद्वार जिले में आता है। यह सीट 2012 से बीजेपी के पास है।