1. हिन्दी समाचार
  2. BJP विधायक ने हजारों परिवारों को दर्जनों गाड़ियों में भरकर भेजी राहत सामग्री

BJP विधायक ने हजारों परिवारों को दर्जनों गाड़ियों में भरकर भेजी राहत सामग्री

Bjp Mla Sent Relief Materials To Thousands Of Families After Filling Them In Dozens Of Vehicles

By रवि तिवारी 
Updated Date

गोसाईगंज। वैश्विक महामारी कोरोना के संकट के दौरान विधानसभा गोसाईगंज में किसी भी गरीब को भूखा नहीं सोने दिया जाएगा इसके लिए मैं स्वयं निजी तौर पर सभी गरीबों को राहत सामग्री उपलब्ध करा रहा हूं गरीब,असहाय, मजदूरों को किसी भी तरह की कोई कमी ना हो,इसके के लिए केंद्र,प्रदेश की भाजपा सरकार भी हर संभव प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

उक्त बातें गोसाईगंज विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी (खब्बू) ने विधानसभा गोसाईगंज के विकासखंड मया बाजार में हजारों बोरियां खाद्यान्न से भरी हुई दर्जनों की संख्या में मालवाहक गाड़ियों को रवाना करते समय उपस्थित लोगों से कहीं। मौके पर उपस्थित उपजिलाधिकारी सदर आयुष चौधरी के साथ उन्होंने नवीन मंडी में जाकर सब्जी विक्रेताओं और फल विक्रेताओं को व कोटेदारो को भी चेतावनी दी

किसी भी तरह से कालाबाजारी और जनता का शोषण ना होने पाये नहीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी राशन वितरण में प्रति परिवार को पांच किलो आटा, पांच किलो चावल, पांच किलो आलू, पांच किलो चीनी, एक किलोग्राम सरसों का तेल, आधा किलो ग्राम नमक, एक पैकेट मसाला,डेटाल साबुन व तथा बच्चों के लिए बिस्किट दिया गया।

सभी मालवाहक गाड़ियों को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता घर घर रवाना हुए विधायक ने कार्यकर्ताओ को भी निर्देश दिया कि सभी इलाको में जाकर राशन सहित तमाम जरूरत के सामानों को गरीबो,असहायो को वितरित करे। उन्होंने कहाकि लाकडाउन के दौरान किसी गरीब असहाय को कोई दिक्कत ना हो,इसके लिए भाजपा सरकार अपने कार्यकर्ताओ के साथ तनमनधन से कृत संकल्पित है।

किसी को भी भूखे पेट नही सोने दिया जाएगा।सरकार द्वारा जो भी ब्यवस्था की जा रही है उसे हर गरीब तक पहुंचाने का काम किया जाएगा।उक्त अवसर पर जिला अध्यक्ष संजीव पूर्व जिला पंचायत सदस्य ध्रुव गुप्ता, शेखर जायसवाल,अरविन्द अर्पण,संजय पराग,प्रदीप जायसवाल,मंडल अध्यक्ष मया घनश्याम पांडे वरिष्ठ भाजपा नेता विन्नू सिंह पूर्व मंडल अध्यक्ष अमर बहादुर सिंह गुड्डू, प्रधान राजनाथ वर्मा , पवन पंडित समाजसेवी, विवेक पटेल, अशोक वर्मा,रामजी दूबे,मनोज पांडे,हिमांशु मिश्रा,सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...