बेंगलुरु यात्रा में 80 हजार की शराब पी गए केजरीवाल, BJP ने लगाए पोस्टर

बेंगलुरु यात्रा में 80 हजार की शराब पी ले गए केजरीवाल, BJP ने लगाए पोस्टर
बेंगलुरु यात्रा में 80 हजार की शराब पी ले गए केजरीवाल, BJP ने लगाए पोस्टर

नई दिल्ली। दिल्ली में विपक्ष ने पोस्टर के जरिए एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और आप सरकार पर निशाना साधा है। कर्नाटक में 20 घंटे के भीतर करीब 2 लाख रुपये की मेहमाननवाजी करवाना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए मुसीबत बन गया है। भाजपा नेताओं ने गुरुवार को #Darubaazkejri को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाया था। लेकिन अब इस बारे में पोस्टर पूरी दिल्ली में लगाए जा रहे हैं।

पोस्टर में एक तरफ अरविंद केजरीवाल को शराब पीते हुए दिखाया गया है और दूसरे तरफ भूखे बच्चों की तस्वीर लगाई गई है। बता दें कि इस पोस्टर पर लिखा गया है कि शराब पीने में अरविंद केजरीवाल ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। कुछ दिन पहले ही दिल्ली में भूख से तीन बच्चियों की मौत हुई थी। उस पर भी सवाल लगाए गए हैं और पूछा गया है कि एक तरफ बच्चे भूख से मर रहे हैं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल पार्टी में मस्त हैं।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली : ​डिप्टी सीएम के तबादला आदेश को अधिकारियों ने नकारा }

बता दें कि अरविंद केजरीवाल 23 मई को एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंचे थे। उसी दिन सुबह 9.49 बजे पांच सितारा होटल ताज वेस्ट एंड में चेक इन किया और अगले दिन यानि 24 मई को सुबह 5.34 बजे होटल से निकल गए। केजरीवाल तकरीबन 20 घंटे तक ठहरे थे। राज्य सरकार ने वहां इनके रहने का इंतजाम किया था। उनका बिल 1.85 लाख रुपये आया। 23 मई की रात केजरीवाल और उनके साथ जो कमरे में थे उन्होंने दो घंटे के भीतर जो कुछ खाया-पीया सिर्फ उसका बिल 76 हजार 25 रुपया आया।

{ यह भी पढ़ें:- सत्येंद्र जैन के बाद धरने पर बैठे मनीष सिसोदिया की भी तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती }

नई दिल्ली। दिल्ली में विपक्ष ने पोस्टर के जरिए एक बार फिर अरविंद केजरीवाल और आप सरकार पर निशाना साधा है। कर्नाटक में 20 घंटे के भीतर करीब 2 लाख रुपये की मेहमाननवाजी करवाना दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए मुसीबत बन गया है। भाजपा नेताओं ने गुरुवार को #Darubaazkejri को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाया था। लेकिन अब इस बारे में पोस्टर पूरी दिल्ली में लगाए जा रहे हैं। पोस्टर में एक तरफ अरविंद केजरीवाल को शराब पीते…
Loading...