1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी विधायक का फेसबुक पर छलका दर्द, कहा-सड़क नहीं बनवा पाया तो दे दूंगा इस्तीफा

बीजेपी विधायक का फेसबुक पर छलका दर्द, कहा-सड़क नहीं बनवा पाया तो दे दूंगा इस्तीफा

Bjp Mla Spills Pain On Facebook Said If I Dont Get The Road Built I Will Resign

By शिव मौर्या 
Updated Date

हरदोई। भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश का एक बार फिर सोशल मीडिया पर दर्द छलका है। उन्होंने फेसबुक के जरिए अपने क्षेत्र की टूटी हुई सड़क का मुद्दा उठाया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा है कि अगर वह सड़क नहीं बनावा पायेंगे तो इस्तीफा दे देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बयान को कृपया सरकार पर हमला और सरकार विरोधी बयान न कहें।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

उन्होंने लिखा कि यदि अपनी सरकार में पिहानी, गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो अपनी नैतिक और राजनैतिक जिम्मेदारी समझते हुए विधायक पद से ही त्यागपत्र दे दूंगा। फेसबुक पर जर्जर सड़क की फोटो के साथ की गई पोस्ट में लिखा कि पिहानी व गोपामऊ के चारों तरफ के भाइयों, दर्द जो देखा इनका हमने, तो हम अपना भूल गए। क्योंकि अपना गम इनसे कम है। मैं आप और आप की भावनाओं के साथ हूं। प्रयास जारी है।

उन्होंने यह भी लिखा कि मेरा और मेरे क्षेत्र की जनता का दर्द है, कृपया इसे सरकार पर हमला और सरकार विरोधी बयान न कहें। हालांकि, बाद में उन्होंने फेसबु पर लिखा कि मेरी पोस्ट एवं जनता के दर्द का शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन एवं पीडब्ल्यूडी के विभाग के अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है। इसके साथ ही सड़का निर्माण का आश्वासन दिया है।

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...