1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी विधायक ने बताया कोविड-19 का उपचार, कहा-गोमूत्र और हल्दी के सेवन से नहीं होगा कोरोना

बीजेपी विधायक ने बताया कोविड-19 का उपचार, कहा-गोमूत्र और हल्दी के सेवन से नहीं होगा कोरोना

भारतीय जनता पार्टी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना को लेकर एक बयान दिया है, जिसके कारण वह सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने कहा कि गोमूत्र और हल्दी के चूर्ण को घी में भुनवा कर नियमित रूप से सेवन करने से कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो जाता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Mla Told That Treatment Of Kovid 19 Said Corona Will Not Be Done Due To Consumption Of Cow Urine And Turmeric

बलिया। भारतीय जनता पार्टी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना को लेकर एक बयान दिया है, जिसके कारण वह सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने कहा कि गोमूत्र और हल्दी के चूर्ण को घी में भुनवा कर नियमित रूप से सेवन करने से कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो जाता है।

पढ़ें :- COVID-19 केस : पिछले 24 घंटों में कोरोना के 62 हजार नए मामले दर्ज, 2542 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि भारत में कोरोन संक्रमण की चपेट में आने से जज और मंत्री जान गंवा रहे हैं। अगर सरकार के पास इसकी दवा होती तो तत्काल उपचार कर लिया जाता। लेकिन इस महामारी का काई उपचार नहीं है, जिसके चरण सभी सिस्टम फेल हो चुका है।

ऐसे में गोमूत्र व गाय के घी में भुना हुआ हल्दी का चूर्ण ही एक मात्र सही इलाज है। विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा स्थित प्रांगण में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सही तो यह है कि दवा कारोबारी क्या दवा बना रहे हैं, कोई भरोसा नहीं है।

जिसके घर में गाय है, अगर सुबह खाली पेट 50 एमएल गोमूत्र व 50 एमएल पानी मिला कर पी ले तो कोरोना तो क्या कोई भी बीमारी पास नहीं आने वाली है। बता दें कि, विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं।

 

पढ़ें :- कोरोना की दूसरी लहर में मोदी सरकार रही फेल,छिपा रही कोरोना से मौत के सही आंकड़े : ओवैसी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X