राशन का सामान बांटने में BJP विधायक ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

BJP MLA violates social distancing
राशन का सामान बांटने में BJP विधायक ने किया सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

रांची। कोरोना वायरस को लेकर देश में लॉक डाउन है और लगातार मोदी सरकार देश भर में सोशल डिसटेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है। लॉकडाउन की वजह से 25 मार्च से पूरे देश में 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ पीएम मोदी के आह्वान पर हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है लेकिन खुद उन्हीं के पार्टी विधायक सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ऐसा एक मामला झारखंड के धनबाद में भी देखने को मिला जहां राशन बांटने के दौरान विधायक जी लॉकडाउन का नियम पूरी तरह से भूल गये।

Bjp Mla Violates Social Distancing In Distributing Ration Items :

धनबाद के स्थानीय बीजेपी विधायक राज सिन्हा बुधवार को धनबाद के झारखंड मैदान में लोगों को समूह में बैठाकर राशन बांटते नजर आए। उन्होंने लोगों को एक जगह बुलाया और सबको साथ में बैठा दिया, फिर उन्हें राशन बांटने लगे। राशन बांटने के दौरान भी वह लोगों के करीब से घूमते नजर आए। राशन बांटने के यह फोटो विधायक जी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किए।

फोटो में साफ दिख रहा है कि राशन बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी तक 5700 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 165 से ज्यादा मौतें हो गई हैं। कोरोना वायरस एक से दूसरे व्यक्ति को संक्रमित कर रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को घोषणा कर 25 मार्च से 14 अप्रैल तक 21 दिन का लॉकडाउन देशभर में घोषित किया था।

रांची। कोरोना वायरस को लेकर देश में लॉक डाउन है और लगातार मोदी सरकार देश भर में सोशल डिसटेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही है। लॉकडाउन की वजह से 25 मार्च से पूरे देश में 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ पीएम मोदी के आह्वान पर हर कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है लेकिन खुद उन्हीं के पार्टी विधायक सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। ऐसा एक मामला झारखंड के धनबाद में भी देखने को मिला जहां राशन बांटने के दौरान विधायक जी लॉकडाउन का नियम पूरी तरह से भूल गये। धनबाद के स्थानीय बीजेपी विधायक राज सिन्हा बुधवार को धनबाद के झारखंड मैदान में लोगों को समूह में बैठाकर राशन बांटते नजर आए। उन्होंने लोगों को एक जगह बुलाया और सबको साथ में बैठा दिया, फिर उन्हें राशन बांटने लगे। राशन बांटने के दौरान भी वह लोगों के करीब से घूमते नजर आए। राशन बांटने के यह फोटो विधायक जी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किए। फोटो में साफ दिख रहा है कि राशन बांटने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा जिससे कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारत में अभी तक 5700 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 165 से ज्यादा मौतें हो गई हैं। कोरोना वायरस एक से दूसरे व्यक्ति को संक्रमित कर रहा है। इसी को ध्यान में रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को घोषणा कर 25 मार्च से 14 अप्रैल तक 21 दिन का लॉकडाउन देशभर में घोषित किया था।