बिग बॉस को बन्द करने के लिए BJP विधायक ने लिखा केन्द्र सरकार को पत्र

bigg boss
बिग बॉस को बन्द करने के लिए BJP विधायक ने लिखा केन्द्र सरकार को पत्र

मुम्बई। 29 सितम्बर से शुरू हुआ बिग बॉस का सीजन 13 लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है और अब इस पर और भी विवाद गहराता जा रहा है। जहां सोशल मीडिया पर बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का खूब मैसेज वायरल हुआ वहीं अब उत्तर पद्रेश के गाजियाबाद से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी बिग बॉस शो पर अश्लीलता एवं फुहड़ता फैलाने का आरोप लगाते हुए केन्द्र सरकार को पत्र लिखा है। विधायक का कहना है कि ये शो हमारी संस्क्रति के खिलाफ है।

Bjp Mla Writes To Central Government To Shut Down Bigg Boss :

letter
BJP विधायक ने लिखा केन्द्र सरकार को पत्र

विधायक ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखते हुए कहा कि कलर्स चैनल पर बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेंट में बेहद अश्लीलता और फुहड़ता का घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। उनका कहना है कि ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं। अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड पार्टनर्स बनाया गया है, जो कि अहसनीय है। उन्होने बिग बॉस को तत्काल प्रभाव से बन्द करने की मांग की है।

आपको बता दें कि बिग बॉस को बन्द करने की सबसे ज्यादा मांग पश्चिमी उत्तर प्रदेश से की जा रही है। मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों ने सलमान खान और उनके शो बिग बॉस का विरोध करते हुए जुलूस निकाला ओर सलमान का पुतला भी फूंका था। वहीं करणी सेना ने प्रकाश जावड़ेकर और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर कहा- बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है. शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। करणी सेना ने सलमान के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि विवाद बढ़ता देख बिग बॉस शो में कुछ परिवर्तन भी किये गये है। इस बार मेल-फीमेल को एक साथ बेड शेयर करना था. शो में बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर की थीम थी, लेकिन अब कोई भी किसी के भी साथ बेड शेयर कर सकता है।

मुम्बई। 29 सितम्बर से शुरू हुआ बिग बॉस का सीजन 13 लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है और अब इस पर और भी विवाद गहराता जा रहा है। जहां सोशल मीडिया पर बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने का खूब मैसेज वायरल हुआ वहीं अब उत्तर पद्रेश के गाजियाबाद से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी बिग बॉस शो पर अश्लीलता एवं फुहड़ता फैलाने का आरोप लगाते हुए केन्द्र सरकार को पत्र लिखा है। विधायक का कहना है कि ये शो हमारी संस्क्रति के खिलाफ है। [caption id="attachment_338916" align="alignnone" width="657"]letter BJP विधायक ने लिखा केन्द्र सरकार को पत्र[/caption] विधायक ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखते हुए कहा कि कलर्स चैनल पर बिग बॉस-13 का प्रसारण प्राइम टाइम स्लॉट में किया जा रहा है, जिसके कंटेंट में बेहद अश्लीलता और फुहड़ता का घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। उनका कहना है कि ये शो हमारी संस्कृति के खिलाफ है और इंटिमेट सीन इस शो का हिस्सा हैं। अलग-अलग समुदाय के लोगों को बेड पार्टनर्स बनाया गया है, जो कि अहसनीय है। उन्होने बिग बॉस को तत्काल प्रभाव से बन्द करने की मांग की है। आपको बता दें कि बिग बॉस को बन्द करने की सबसे ज्यादा मांग पश्चिमी उत्तर प्रदेश से की जा रही है। मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों ने सलमान खान और उनके शो बिग बॉस का विरोध करते हुए जुलूस निकाला ओर सलमान का पुतला भी फूंका था। वहीं करणी सेना ने प्रकाश जावड़ेकर और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर कहा- बिग बॉस हिंदू ट्रेडिशन का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है. शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है। करणी सेना ने सलमान के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि विवाद बढ़ता देख बिग बॉस शो में कुछ परिवर्तन भी किये गये है। इस बार मेल-फीमेल को एक साथ बेड शेयर करना था. शो में बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर की थीम थी, लेकिन अब कोई भी किसी के भी साथ बेड शेयर कर सकता है।