1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘झूठ बोलने में नंबर वन है भाजपा सरकार’, मचा बवाल तो बीजेपी विधायक बोले-हैक कर रची गई साजिश

‘झूठ बोलने में नंबर वन है भाजपा सरकार’, मचा बवाल तो बीजेपी विधायक बोले-हैक कर रची गई साजिश

यूपी की सुल्‍तानपुर सदर सीट (Sultanpur Sadar Seat ) से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा (BJP MLA Sitaram Verma) के ट्वीट से यूपी की सियासत गरमा गई है। सोशल मीडिया (social media) पर अपनी ही सरकार के बारे में विधायक के एक पोस्‍ट से बवाल मच गया है। इस पोस्‍ट में लिखा कि झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार (BJP Government) जिसके दिन बचे हैं चार।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सुल्‍तानपुर। यूपी की सुल्‍तानपुर सदर सीट (Sultanpur Sadar Seat ) से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा (BJP MLA Sitaram Verma) के ट्वीट से यूपी की सियासत गरमा गई है। सोशल मीडिया (social media) पर अपनी ही सरकार के बारे में विधायक के एक पोस्‍ट से बवाल मच गया है। इस पोस्‍ट में लिखा कि झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार (BJP Government) जिसके दिन बचे हैं चार। हालांकि पोस्‍ट पर बवाल मचने के बाद विधायक ने सफाई दी कि यह पोस्‍ट मेरे द्वारा नहीं भेजा गया है। मेरे मोबाइल को किसी ने हैक करके भेजा है। जो गलत है। इसकी छानबीन कराई जायेगी।

पढ़ें :- BJP दूसरे के कामों की करती है चोरी,योगी जी जनता को बताएं क्या काम किया : Akhilesh Yadav
Jai Ho India App Panchang

विधायक का यह ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया (social media) पर ट्रोलिंग शुरू हो गई। इस पर सफाई पेश करते हुए विधायक ने कहा कि वह प्रदेश सरकार (Up Government)के प्रति विरोधाभास के बारे में कभी सोच भी नहीं सकते हैं।

उन्‍होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को अंतिम पायदान पर जीवन यापन कर रहे लोगों तक पहुंचाने के लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। इसके साथ ही भाजपा संगठन (BJP ) की ओर से चलाए जा रहे। कार्यक्रमों में उनकी बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी रहती है। उन्‍होंने कहा कि उनका पूरा सहयोग पार्टी और सरकार के लिए है। उन्‍होंने यह भी कहा कि ट्वीटर हैंडल हैक करके किसी ने यह पोस्ट की है। इसका मकसद विरोधियों को फायदा पहुंचाने का है। उन्‍होंने कहा कि सरकार और उनके विरोधियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। वह हैकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...