1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संजय राउत और वरुण गांधी की मुलाकात पर भाजपा विधायक का निशाना, कहीं ये बातें…

संजय राउत और वरुण गांधी की मुलाकात पर भाजपा विधायक का निशाना, कहीं ये बातें…

भाजपा (BJP) के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) इन दिनों पार्टी लाइन से हटकर बयानों के कारण सुर्खियों में हैं। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत  (MP Sanjay Raut) से उनकी मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है। इसको लेकर भाजपा विधायक रमेश मेंदोला (BJP MLA Ramesh Mendola) ने वरुण गांधी पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा (BJP) के पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) इन दिनों पार्टी लाइन से हटकर बयानों के कारण सुर्खियों में हैं। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत  (MP Sanjay Raut) से उनकी मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई है। इसको लेकर भाजपा विधायक रमेश मेंदोला (BJP MLA Ramesh Mendola) ने वरुण गांधी पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- Varun Gandhi बोले-लोकतंत्र में अभिव्यक्ति की आजादी सभी अधिकारों की जननी, याद रहे ‘संविधान सर्वोपरि’ है

उन्होंने वरुण गांधी को छोटा राउल बताया है। साथ ही लिखा है कि, छोटा राहुल और बड़े उद्धव के साथ जाए इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है, वैसे भी दोनों की मानसिकता एक जैसी है। बता दें कि, बुधवार को शिवसेना सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) और वरुण गांधी (Varun Gandhi) के बीच लंबी मुलाकात हुई है। इस मुलाकात के बाद कई तरह के सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं।

पढ़ें :- जनता ने कभी स्वच्छता के लिए टैक्स दिया तो कभी गैस की सब्सिडी छोड़ी...अब सांसद अपनी पेंशन छोड़कर सरकार पर बोझ करें कम : वरुण गांधी

साथ ही इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा शुरू हो गई है। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि कहीं वरुण शिवसेना ज्वॉइन तो नहीं करेंगे? इसी मुलाकात को लेकर इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला (BJP MLA Ramesh Mendola) ने वरुण गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट में तंज कसते हुए राहुल की जगह राउल लिखा है। साथ ही लिखा है कि, छोटा राउल और बड़े उद्धव एक साथ आ जाएं, इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है, वैसे भी दोनों की मानसिकता एक जैसी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...