1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. आज राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात करेंगे बीजेपी के विधायक, शुभेंदु अधिकारी भी रहेंगे साथ

आज राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात करेंगे बीजेपी के विधायक, शुभेंदु अधिकारी भी रहेंगे साथ

भाजपा के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल आज शाम राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेगा।बंगाल विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी साथ् रहेंगे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

कोलकाता: भाजपा के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल आज शाम राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात करेगा।बंगाल विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी साथ् रहेंगे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि महामहिम से मुलाकात के दौरान भाजपा नेता राज्य में चुनाव के बाद हो रहे राजनीतिक गतिविधि पर चर्चा करेंगे।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

इससे पहले सोमवार को पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की। उन्होंने जेपी नड्डा को राज्य के राजनीतिक घटनाक्रम से अवगत कराया। उन्होंने कहा, “किसी भी नेता का पार्टी लाइन के खिलाफ बोलने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।”

बता दें, सौमित्र खान द्वारा भाजयुमो प्रमुख के पद से इस्तीफा देने के बाद दिलीप घोष की मुलाकात जेपी नड्डा से हुई है। इस्तीफा के बाद सौमित्र खान ने दिलीप घोष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि पार्टी में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा,“आज से मैं व्यक्तिगत कारणों से खुद को भारतीय जनता युवा मोर्चा राज्य इकाई की जिम्मेदारी से मुक्त कर रहा हूं।” उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में था, मैं बीजेपी में हूं और इसका हिस्सा बना रहूंगा। हालांकि बाद में सौमित्र खान का इस्तीफा रद्द कर दिया गया।

सौमित्र खान के इस बयान पर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वे इस बात को गंभीरता से नहीं लेते और सौमित्र खान को अपने छोटे भाई जैसा मानते हैं।

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...