प्रधानमंत्री की रैली को सफल बनाने के लिए नेताओं ने ताकत झोंकी

बिजनौर/धामपुर। आगामी 3 दिसम्बर को मुरादाबाद में आयोजित की जाने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में जनपद बिजनौर से अधिक से अधिक संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए भाजपा के जिलाध्यक्ष सहित वर्तमान विधायक व पूर्व विधायकों और पदाधिकारियों ने अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। जिसके अन्तर्गत मोदी की रैली जनपद बिजनौर की पांच विधानसभाओं से ही 50 हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। कालागढ़ मार्ग स्थित शुभम मण्डप में पत्रकारों से संयुक्त रुप से वार्ता करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव सिसौदिया, नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक लोकेन्द्र सिंह चौहान, वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व विधायक अशोक कुमार राणा तथा लगातार चार बार तक भाजपा के विधायक बने रहकर रिकार्ड बनाने वाले पूर्व विधायक डा. इन्द्रदेव सिंह ने बताया कि 3 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुरादाबाद में जनसभा आयोजित होगी।




जिसके लिए जनपद की आठ विधानसभाओं में से केवल धामपुर, नूरपुर, चांदपुर, बढ़ापुर व नहटौर विधानसभाओं से 50 हजार पार्टी कार्यकर्ताओं को जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि जनसभा में लगभग 2500 छोटे-बड़े वाहनों से कार्यकर्ता जायेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोट बंदी के फैसले को दूरगामी व ऐतिहासिक बताया। उन्होंने कहा कि नोट बंदी से थोड़ी बहुत परेशानी तो सामने आ रही है, लेकिन आने वाले समय में मंहगाई व भष्टाचार से राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी।




उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है और 3 दिसम्बर को मुरादाबाद में होने वाली यह जनसभा राजनीति की दिशा और दशा तय करने का काम करेगी। इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री डा. रश्मि शर्मा रावल, बढ़ापुर विधानसभा प्रभारी गजेन्द्र सिंह प्रजापति, भाजपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष महेन्द्र धनौरिया, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद राठी, भूपेन्द्र सिंह चौहान, बॉबी, चांदपुर से भाजपा के संभावित प्रत्याशी रंजीत चौधरी व सत्यवीर मलिक, नहटौर से संभावित प्रत्याशी टीकम सिंह, नगराध्यक्ष पुरुषोत्तम अग्रवाल, नगर महामंत्री भूपेन्द्र सैनी व निखिल छाबड़ा सन्नी, पूर्व नगराध्यक्ष राजू गुप्ता, प्रेमचन्द छाछर, राकेश चौधरी आदि उपस्थित रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट