बीजेपी सांसद की फिसली जुबान, बोले- छत्तीसगढ़ की महिलाएं ‘टनाटन’ हो गई हैं

bjp-mp-bansilal-mahto

रायपुर। नेताओं की जुबान कब फिसल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं, अक्सर महिलाओं के मामले में इन नेताओं की जुबान फिसलती दिखती है। ऐसा ही कुछ हुआ है कोरबा से बीजेपी सांसद डॉ. बंशीलाल महतो के साथ। इन जनाब को भी अपने यहां की लड़कियां टनाटन लगती है। मंगलवार को कोरबा में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में बोलते-बोलते महतो की जुबान फिसल गई और इन्होने यह कह डाला।

Bjp Mp Bansilal Mahto Says Chhattisgarh Girls Are Tanatan :

उन्होंने राज्य की महिला पहलवानों को देखकर कहा कि अब हमें बाहर से पहलवान बुलाने की जरूरत नहीं है, छत्तीसगढ़ की महिलाएं टनाटन हो गई हैं। मंच पर बैठे कांग्रेस के विधायक अमित योगी ने इसे भाजपा की महिला विरोधी मानसिकता करार दिया है। कांग्रेस की महिला विंग ने यहां तक कह डाला कि सांसद यदि इस बात पर महिलाओं से माफी नहीं मांगते तो दंगल होगा और उनका पुतला जलाया जाएगा।

सांसद डॉ. महतो ने कहा, ‘हमारे खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े अक्सर कहते हैं कि अब बालाओं को मुंबई या कलकत्ता से बुलाने की जरूरत नहीं है, कोरबा की टूरी और छत्तीसगढ़ की लड़कियां टनाटन हो गई हैं। इसे मजाक में लिया जाता है लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। मैं महिला सशक्तिकरण का समर्थन करता हूं।’ सांसद के इसी बयान पर माहोल गर्म हो गया।

रायपुर। नेताओं की जुबान कब फिसल जाए इसकी कोई गारंटी नहीं, अक्सर महिलाओं के मामले में इन नेताओं की जुबान फिसलती दिखती है। ऐसा ही कुछ हुआ है कोरबा से बीजेपी सांसद डॉ. बंशीलाल महतो के साथ। इन जनाब को भी अपने यहां की लड़कियां टनाटन लगती है। मंगलवार को कोरबा में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में बोलते-बोलते महतो की जुबान फिसल गई और इन्होने यह कह डाला।उन्होंने राज्य की महिला पहलवानों को देखकर कहा कि अब हमें बाहर से पहलवान बुलाने की जरूरत नहीं है, छत्तीसगढ़ की महिलाएं टनाटन हो गई हैं। मंच पर बैठे कांग्रेस के विधायक अमित योगी ने इसे भाजपा की महिला विरोधी मानसिकता करार दिया है। कांग्रेस की महिला विंग ने यहां तक कह डाला कि सांसद यदि इस बात पर महिलाओं से माफी नहीं मांगते तो दंगल होगा और उनका पुतला जलाया जाएगा।सांसद डॉ. महतो ने कहा, ‘हमारे खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े अक्सर कहते हैं कि अब बालाओं को मुंबई या कलकत्ता से बुलाने की जरूरत नहीं है, कोरबा की टूरी और छत्तीसगढ़ की लड़कियां टनाटन हो गई हैं। इसे मजाक में लिया जाता है लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। मैं महिला सशक्तिकरण का समर्थन करता हूं।’ सांसद के इसी बयान पर माहोल गर्म हो गया।