राहुल को ‘पप्पू’ बोलकर बुरे फंसे BJP सांसद, चुनाव प्रचार छोड़कर भागना पड़ा

राहुल को 'पप्पू' बोलकर बुरे फंसे BJP सांसद, चुनाव प्रचार छोड़कर भागना पड़ा
राहुल को 'पप्पू' बोलकर बुरे फंसे BJP सांसद, चुनाव प्रचार छोड़कर भागना पड़ा

राजस्थान। भाजपा के एक सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहना काफी भारी पड़ गया है। दरअसल, भाजपा सांसद देवाजी भाई राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, इस दौरान भाषणबाजी में उन्होंने राहुल को पप्पू कहकर बुलाया, जिसपर वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद भड़क गईं। जिसके बाद सांसद महोदय को माफी मांगनी पड़ी।

Bjp Mp Devjibhai Says Rahul Gandhi Pappu In Banswara Congress Reacts :

दरअसल, गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। जब वो बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहीं पर एक मीटिंग करने लगे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां आ धमकी। डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो।

इसके बाद बीजेपी सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, तो उनके बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये भी कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद महोदय ने तपाक से कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा। इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर बीजेपी सांसद देवजी भाई पर टूट पड़ीं। डामोर ने सांसद से कहा कि आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया।

देवजी भाई ने राहुल गांधी को पप्पू कहा, तो वहां मौजूद कांग्रेसी पार्षद सीता दामोर के साथ स्थानीय लोगों ने भाजपा सांसद को घेर लिया। मामला इतना गरमाया कि स्थानीय लोग वहां जमा हो गए और भाजपा सांसद को घेर लिया। जिसके बाद भाजपा सांसद देवजी भाई को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी और वे किसी तरह वहां से भाग निकले।

लेकिन इसके बाद भी स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे भाजपा ने स्थानीय दफ्तर पहुंच गए। जनता के गुस्से को देखते हुए भाजपा नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए वापस रवाना कर दिया।

राजस्थान। भाजपा के एक सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'पप्पू' कहना काफी भारी पड़ गया है। दरअसल, भाजपा सांसद देवाजी भाई राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, इस दौरान भाषणबाजी में उन्होंने राहुल को पप्पू कहकर बुलाया, जिसपर वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद भड़क गईं। जिसके बाद सांसद महोदय को माफी मांगनी पड़ी।दरअसल, गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजी भाई राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। जब वो बांसवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहीं पर एक मीटिंग करने लगे, तभी वार्ड की पार्षद सीता डामोर वहां आ धमकी। डामोर कहने लगीं कि यहां पर पांच साल से बीजेपी का शासन है। सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो।इसके बाद बीजेपी सांसद देवजी भाई ने पूछा कि आखिर यह महिला कौन है, तो उनके बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये भी कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद महोदय ने तपाक से कह दिया कि आप अपने पप्पू को बुला लो, वही गड्ढा भर देगा। इतना कहते ही कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर बीजेपी सांसद देवजी भाई पर टूट पड़ीं। डामोर ने सांसद से कहा कि आखिर तुमने पप्पू कैसे कह दिया।देवजी भाई ने राहुल गांधी को पप्पू कहा, तो वहां मौजूद कांग्रेसी पार्षद सीता दामोर के साथ स्थानीय लोगों ने भाजपा सांसद को घेर लिया। मामला इतना गरमाया कि स्थानीय लोग वहां जमा हो गए और भाजपा सांसद को घेर लिया। जिसके बाद भाजपा सांसद देवजी भाई को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी और वे किसी तरह वहां से भाग निकले।लेकिन इसके बाद भी स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे भाजपा ने स्थानीय दफ्तर पहुंच गए। जनता के गुस्से को देखते हुए भाजपा नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए वापस रवाना कर दिया।