1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा सांसद धर्मपुरी ने फिर साधा ओवैसी पर निशाना, कहा- आप मुस्लिम वोटों के दलाल हैं

भाजपा सांसद धर्मपुरी ने फिर साधा ओवैसी पर निशाना, कहा- आप मुस्लिम वोटों के दलाल हैं

By बलराम सिंह 
Updated Date

Bjp Mp Dharmapuri Again Targeted Owaisi Saying You Are A Broker Of Muslim Votes

नई दिल्ली। तेलंगाना के निजामाबाद से भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी एक बार फिर असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी सांसद ने ऑल इंडिया मजसिल-ए-इत्तेहादुल मोमिनीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को नौंटकी वाला बताया है। इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने ओवैसी को मुस्लिम वोटों का दलाल तक कहा।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

बता दें कि कुछ दिनों पहले धर्मपुरी ने ओवैसी को उल्टा लटकाने वाला बयान दिया था। अब उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी नौटंकी वाले की तरह दिखते हैं। इसलिए उन्हें उलटा लटकाया जाएगा। जैसा कि नौटंकी वाले सर्कस में करते हैं। उन्होंने कहा कि ओवैसी मुस्लिम वोटों के दलाल हैं। पहले कांग्रेस तुम्हे पैसे देती थी और अब टीआरएस देती है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब भाजपा सांसद ने ओवैसी को लेकर इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने हैदराबाद के सांसद के खिलाफ और उनकी दाढ़ी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ओवैसी को याद रखना चाहिए कि निजामाबाद भाजपा का है। नौ साल पहले तुम्हारे भाई अकबरुद्दीन को उनके ही जानने वाले ने कई बार चाकुओं से हमला करने के साथ ही गोली भी मारी थी। आज नौ साल बाद भी अकबरुद्दीन इलाज करवा रहा है।

इससे पहले 27 दिसंबर को धर्मपुरी ने ओवैसी के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को सांप्रदायिक और असंवैधानिक करार देने पर पूछा था कि क्या वह पाकिस्तान और बांग्लादेश के लिए लड़ना चाहते हैं। धर्मपुरी ने कहा था कि ओवैसी कहता है कि सीएए सांप्रदायिक और असंवैधानिक है। ऐसे में वह एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते क्योंकि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निजामाबाद में आचार संहिता लागू है। मैंने जिला कलेक्टर, चुनाव आयोग और पुलिस को पत्र लिखा है।

पढ़ें :- लाल किले पर हिंसा के आरोपी दीप सिद्धु को क्राइम ब्रांच ने फिर किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...