BJP सांसद गौतम प्रदूषण पर नही हैं ‘गंभीर’, पॉल्यूशन मीटिंग छोड़ इंदौर में खा रहे जलेबी

Gautam is not 'serious' on pollution
BJP सांसद गौतम प्रदूषण पर नही हैं 'गंभीर', पॉल्यूशन मीटिंग छोड़ इंदौर में खा रहे जलेबी

नई दिल्ली। प्रदूषण को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में एक मीटिंग रखी थी जिसमें सभी सांसदो को भी बुलाया गया था लेकिन कई सांसद मीटिंग से नदारद रहे। वहीं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पॉल्यूशन मीटिंग छोड़ इंदौर में मैच के दौरान कंमेट्री करते नजर आये और अपने साथियों के साथ जलेबी खाते भी दिखे। इस पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर सवाल उठा दिये हैं। AAP ने पूछा है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है?

Bjp Mp Gautam Is Not Serious On Pollution :

आपको बता दें कि दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार पर सबसे ज्यादा निशाना बीजेपी ने ही साधा है और अब बीजेपी के सांसद ही प्रदूषण पर गंभीर नही दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को इसी मसले पर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई। हालांकि बैठक में कई सांसद गायब रहे लेकिन आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।

 

आम आदमी द्वारा गंभीर की जो तस्वीर साझा की गयी है उसमें इंदौर टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ वो जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी हो या फिर गौतम गंभीर, लगातार बीजेपी के सभी नेताओ ने दिल्ली में फैले प्रदूषण के लिए आम आदमी पार्टी की योजनाओं को जिम्मेदार ठहराया है। गौतम गम्भीर ने भी कहा था कि दिल्ली सरकार कुछ नही कर पा रही है। लेकिन अब जब उनकी बारी आयी तो वही गायब हैं।

नई दिल्ली। प्रदूषण को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में एक मीटिंग रखी थी जिसमें सभी सांसदो को भी बुलाया गया था लेकिन कई सांसद मीटिंग से नदारद रहे। वहीं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पॉल्यूशन मीटिंग छोड़ इंदौर में मैच के दौरान कंमेट्री करते नजर आये और अपने साथियों के साथ जलेबी खाते भी दिखे। इस पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर सवाल उठा दिये हैं। AAP ने पूछा है कि क्या प्रदूषण को लेकर गंभीरता कमेंट्री बॉक्स तक ही सीमित है? आपको बता दें कि दिल्ली में फैले प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार पर सबसे ज्यादा निशाना बीजेपी ने ही साधा है और अब बीजेपी के सांसद ही प्रदूषण पर गंभीर नही दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को इसी मसले पर शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी की बैठक हुई। हालांकि बैठक में कई सांसद गायब रहे लेकिन आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है।   आम आदमी द्वारा गंभीर की जो तस्वीर साझा की गयी है उसमें इंदौर टेस्ट के दौरान साथी कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण के साथ वो जलेबी का लुत्फ उठा रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी हो या फिर गौतम गंभीर, लगातार बीजेपी के सभी नेताओ ने दिल्ली में फैले प्रदूषण के लिए आम आदमी पार्टी की योजनाओं को जिम्मेदार ठहराया है। गौतम गम्भीर ने भी कहा था कि दिल्ली सरकार कुछ नही कर पा रही है। लेकिन अब जब उनकी बारी आयी तो वही गायब हैं।