1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा सांसद ने दी राज ठाकरे को चेतावनी, कहा-अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा, रखी ये शर्त

भाजपा सांसद ने दी राज ठाकरे को चेतावनी, कहा-अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा, रखी ये शर्त

हाराष्ट्र ​नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे इन दिनों सुर्खियों में हैं। पांच जून को वो अयोध्या में आने वाले हैं। इससे पहले भाजपा सांसद ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है। कैसरगंज से भाजपा सासंद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh)  ने कहा कि वो मनसे प्रमुख राजठाकरे (Raj Thakrey) को अयोध्या (Ayodhya) में घुसने नहीं देंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। महाराष्ट्र ​नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे इन दिनों सुर्खियों में हैं। पांच जून को वो अयोध्या में आने वाले हैं। इससे पहले भाजपा सांसद ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है। कैसरगंज से भाजपा सासंद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh)  ने कहा कि वो मनसे प्रमुख राजठाकरे (Raj Thakrey) को अयोध्या (Ayodhya) में घुसने नहीं देंगे।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इसके लिए भाजपा सासंद ने एक शर्त भी रखी है। उन्होंने कहा कि पहले वो उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगना होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक राज ठाकरे (Raj Thakrey) माफी नहीं मांगते हैं तब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनसे मुलाकात न करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में ठाकरे परिवार का कोई भी लेना देना नहीं है।

भाजपा सांसद ने ट्वीट करक कहा है कि, उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे (Raj Thakrey) को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा। अयोध्या आने से पहले सभी उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगे राज ठाकरे। गौरतलब है कि धार्मिक स्थानों से लाउडस्पीकर उतरवाने के लिए योगी सरकार की राज ठाकरे (Raj Thakrey) ने जमकर तारीफ की थी।

 

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...