1. हिन्दी समाचार
  2. शोभा यात्रा ने सांसद हंसराज हंस मोबाइल फोन चोरी, एफआईआर दर्ज

शोभा यात्रा ने सांसद हंसराज हंस मोबाइल फोन चोरी, एफआईआर दर्ज

Bjp Mp Hans Raj Hans Iphone X Stolen During Procession In Delhi

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। हौजकाजी के लालकुआं में कड़ी सुरक्षा के बीच प्राचीन दुर्गा मंदिर में शांतिपूर्वक मूर्ति स्थापित कर दी गई है। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। शोभा यात्रा के दौरान नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी सांसद हंसराज हंस का फोन चोरी हो गया है। इस मामले में हौज काजी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

पढ़ें :- महबूबा के बयान पर पार्टी में बगावत, तीन नेताओं ने दिया इस्तीफा, कहा-देशभक्ति की भावनाएं आहत हुईं

बता दें दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और हंसराज हंस दोनों प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। हजारों की तादाद में अलग अलग हिन्दू संगठन के लोगों ने शोभायात्रा निकाली। शोभा यात्रा में झाकियां भी निकाली गई। ढोल बैंड ओर नगाड़ो के साथ ये यात्रा निकाली गई। शोभा यात्रा में विश्व हिंदू परिषद, हिन्दू रक्षा दल,बजरंग शिवसेना के लोगो ने हिस्सा लिया।

उसके अलावा बीजेपी नेता विजय गोयल, मनोज तिवारी और हंस राज हंस भी मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा में शिरकत की सबसे अच्छी बात ये रही कि अमन कमेटी के साथ मुस्लिम समाज के लोगों ने शोभायात्रा में आये लोगों का स्वागत किया फूल माला ओर पानी पिलाया। कई मुस्लिम परिवार ने भंडारे कर लोगों को खाना खिलाया।

हौज़काज़ी इलाके में कुछ दिन पहले स्कूटी खड़ी करने को लेकर अलग अलग समुदाय के 2 परिवारों में झगड़ा हो गया था। जिसके बाद एक दुर्गा मंदिर की मूर्तियां तोड़ दी गयीं थीं। इस बार इलाके में हालात न बिगडऩे पाएं इसलिए दिल्ली पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों के करीब 3 हज़ार जवान तैनात किए गएए हर मकान की छत से जवान निगरानी करते नजऱ आये। शोभायात्रा के रास्ते पर 60 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए। ड्रोन से भी नजऱ रखी जा रही थी।

पढ़ें :- महिलाओं की ये 9 खूबियां जो पुरूषों को आती हैं बहुत ही पंसद, जानिए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...