जब चाहूं तब बन सकती हूं मुख्यमंत्री : हेमामालिनी

जयपुर। मथुरा से भाजपा सांसद और महशूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस वक्त जयपुर के बांसवाड़ा प्रवास पर है। इस दौरान पत्रकारों द्वारा ये सवाल पूछे जाने पर कि यदि उन्हे मौका मिला तो क्या वो मुख्यमंत्री बनना चाहेंगी। इस सवाल पर उन्होने कहा कि मैं जब चाहूं तब मुख्यमंत्री बन सकती हूं। हेमा मालिनी ने कहा कि ‘मुझे इसका शौक नहीं है…..यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं, लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी, और इससे मेरा फ्री मूवमेंट रूक जायेगा।

Bjp Mp Hema Malini Vijit Banswada Jaipur :

इस दौरान उन्होने कहा कि अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र ‘कृष्ण नगरी’ के ‘बृजवासी’ लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है और उन्होने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए बहुत काम किया भी है। हेमामालिनी ने कहा कि उन्हें फिल्मी दुनिया में काम करने की वजह से उन्हे जाना जाता है कि कही न कहीं वही से मिली प्रसिद्धि की वजह से वो सांसद बनी है।

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि ”सांसद बनने से पूर्व भी मैंने पार्टी के लिये बहुत कार्य किये हैं। और अब सांसद बनने के बाद उन्हे और ज्यादा काम करने का मौका मिला है। मैंने पिछले चार वर्ष में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण सहित विकास के कई कार्य किये हैं। प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिये काम किया है और देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा ”ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता कुछ भी कहतें हों, लेकिन हमें यह देखना है कि देश के लिये ज्यादा कार्य किसने किया है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित और प्रख्यात भरतनाट्यम नृत्यांगना हेमामालिनी एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये बांसवाड़ा आयी थीं। जहां उन्होने लोगों से मुलाकात करने के साथ ही भाजपा की नीतियों और उसके द्वारा देश ​हित में किए कामों के बारे में लोगों को बताया।

जयपुर। मथुरा से भाजपा सांसद और महशूर अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस वक्त जयपुर के बांसवाड़ा प्रवास पर है। इस दौरान पत्रकारों द्वारा ये सवाल पूछे जाने पर कि यदि उन्हे मौका मिला तो क्या वो मुख्यमंत्री बनना चाहेंगी। इस सवाल पर उन्होने कहा कि मैं जब चाहूं तब मुख्यमंत्री बन सकती हूं। हेमा मालिनी ने कहा कि 'मुझे इसका शौक नहीं है.....यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं, लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी, और इससे मेरा फ्री मूवमेंट रूक जायेगा। इस दौरान उन्होने कहा कि अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र 'कृष्ण नगरी' के 'बृजवासी' लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है और उन्होने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए बहुत काम किया भी है। हेमामालिनी ने कहा कि उन्हें फिल्मी दुनिया में काम करने की वजह से उन्हे जाना जाता है कि कही न कहीं वही से मिली प्रसिद्धि की वजह से वो सांसद बनी है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि ''सांसद बनने से पूर्व भी मैंने पार्टी के लिये बहुत कार्य किये हैं। और अब सांसद बनने के बाद उन्हे और ज्यादा काम करने का मौका मिला है। मैंने पिछले चार वर्ष में अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क निर्माण सहित विकास के कई कार्य किये हैं। प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिये काम किया है और देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा ''ऐसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता कुछ भी कहतें हों, लेकिन हमें यह देखना है कि देश के लिये ज्यादा कार्य किसने किया है। पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित और प्रख्यात भरतनाट्यम नृत्यांगना हेमामालिनी एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये बांसवाड़ा आयी थीं। जहां उन्होने लोगों से मुलाकात करने के साथ ही भाजपा की नीतियों और उसके द्वारा देश ​हित में किए कामों के बारे में लोगों को बताया।