1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू ने काटी हाथ की नस, वीडियो जारी कर लगाये कई आरोप

भाजपा सांसद कौशल किशोर की बहू ने काटी हाथ की नस, वीडियो जारी कर लगाये कई आरोप

लखनऊ की मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी अंकिता ने खुदकुशी का प्रयास किया है। सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। ये देख वहां पर हड़कंप मच गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Mp Kaushal Kishores Daughter In Law Severed The Nerve Of The Hand Released Several Videos

लखनऊ। लखनऊ की मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी अंकिता ने खुदकुशी का प्रयास किया है। सांसद के घर के बाहर अंकिता ने अपने हाथ की नस काट ली। ये देख वहां पर हड़कंप मच गया। आनन—फानन में उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं, इस घटना के बाद अंकिता का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोते हुए ​दिख रहीं हैंं।

पढ़ें :- यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना संक्रमित, बीजेपी सांसद ने की पंचायत चुनाव टालने की मांग

इस वीडियो में वह रोते हुए सांसद के बेटे पर गंभीर आरोप लगाते हुए जान देने की बात कह रही हैं। अंकिता ने यह भी कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है। इसके साथ ही उसने वीडियो में सभी की मिलीभगत का आरोप लगाया है। साथ ही कहा है कि उनके पास घर का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी।

अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं हैं। मैं जा रही हूं। मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं। बता दें कि, वहीं, आयुष ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X