1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BJP सांसद मनसुख वसावा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, उपेक्षा से नाराज होकर उठाया कदम

BJP सांसद मनसुख वसावा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, उपेक्षा से नाराज होकर उठाया कदम

By शिव मौर्या 
Updated Date

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी को गुजरात में बड़ा झटका लगा है। छह बार से सांसद मनसुख वसावा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही ससंद की सदस्यता से भी इस्तीफा देने जा रहे हैं।

पढ़ें :- Weather Update : उत्तर भारत में दिसंबर के पहले हफ्ते में बारिश से बढ़ेगी ठंड

सांसद मनसुख वसावा ने 28 दिसंबर को गुजरात के भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल को पत्र लिखकर अपने इस निर्णय से अवगत कराया। बताया जा रहा है कि सांसद ​मनसुख वसावा लगातार हो रही उपेक्षा से नाराज होकर इस्तीफा दिया है। वह छह बार लोकसभा सदस्य चुने गए हैं।

वह पिछले मोदी सरकार में राज्य मंत्री भी रहे थे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि वह पार्टी के साथ वफादारी से जुड़े रहे। पार्टी और जिंदगी के सिद्धांतों का बहुत ही सावधानी से पालन किया, लेकिन एक इंसान होने के नाते मुझसे गलती हो गई। इसलिए मैं पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह लोकसभा सत्र शुरू होने से पहले सांसद पद से भी इस्तीफा दे देंगे। गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने राज्य में होने वाली आदिवासी महिलाओं की तस्करी की जानकारी सूबे के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को दी थी। इसके अलावा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के मुद्दे पर वसावा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा।

 

पढ़ें :- Prabhunarayan Singh Yadav jeevan parichay : मोदी लहर में प्रभु नारायण सिंह यादव की इस सीट पर दौड़ी तीसरी बार साइकिल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...