बीजेपी के इस दिग्गज सांसद ने दिया पार्टी से इस्तीफा, बोले- पीएम की नीतियों से खुश नहीं हूं

nana

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में उलझी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक बड़ा झटका लगा है। महाराष्ट्र के गोंदिया से बीजेपी सांसद नाना पटोले ने पार्टी और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों के साथ साथ मैं पीएम के नीतियों से खुश नहीं हूं।

Bjp Mp Nana Patole Resigns From Lok Sabha Membership :

नाना ने कहा कि मुझे पार्टी की पालिसी पसंद नहीं आई है, इससे असहमत होकर इस्तीफा दे रहा हूं। बता दें, भारतीय जनता पार्टी के नानाभाऊ पटोले भारत की सोलहवीं लोक सभा के सांसद हैं। 2014 के चुनावों में वे महाराष्ट्र के भन्डारा-गोंदिया से तत्कालीन यूपीए सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल पटेल को पराजित कर निर्वाचित हुए। वे भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद हैं। प्रधानमंत्री दत्तक ग्राम योजना अर्थात किसी गाव को गोद लेकर उसका समग्र विकास करने हेतु नानाभाऊ ने तुमसर तहसील के बघेड़ा गांव को गोद लिया है।

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव में उलझी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक बड़ा झटका लगा है। महाराष्ट्र के गोंदिया से बीजेपी सांसद नाना पटोले ने पार्टी और लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों के साथ साथ मैं पीएम के नीतियों से खुश नहीं हूं।नाना ने कहा कि मुझे पार्टी की पालिसी पसंद नहीं आई है, इससे असहमत होकर इस्तीफा दे रहा हूं। बता दें, भारतीय जनता पार्टी के नानाभाऊ पटोले भारत की सोलहवीं लोक सभा के सांसद हैं। 2014 के चुनावों में वे महाराष्ट्र के भन्डारा-गोंदिया से तत्कालीन यूपीए सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल पटेल को पराजित कर निर्वाचित हुए। वे भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद हैं। प्रधानमंत्री दत्तक ग्राम योजना अर्थात किसी गाव को गोद लेकर उसका समग्र विकास करने हेतु नानाभाऊ ने तुमसर तहसील के बघेड़ा गांव को गोद लिया है।