1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. भाजपा सांसद ने कर्मचारी को सरेआम जड़ा तमाचा, वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल

भाजपा सांसद ने कर्मचारी को सरेआम जड़ा तमाचा, वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल

राजस्थान में अब भारतीय जनता पार्टी सांसद के थप्पड़बाजी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाजपा सांसद एक कर्मचारी को सरेआम थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। चित्तौड़गढ़ से भाजपा के सांसद सीपी जोशी का एक डेली वेजेज कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

राजस्थान। राजस्थान में अब भारतीय जनता पार्टी सांसद (Bharatiya Janata Party MP) के थप्पड़बाजी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाजपा सांसद एक कर्मचारी को सरेआम थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। चित्तौड़गढ़ से भाजपा के सांसद सीपी जोशी (BJP MP CP Joshi) का एक डेली वेजेज कर्मचारी को थप्पड़ जड़ने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- IND vs NZ : हार्दिक पांड्या की नाराजगी के बाद इकाना स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गिरी गाज

बता दें कि इस कर्मचारी पर अफीम लाइसेंस वितरण (Opium License Distribution) के दौरान किसानों से वसूली का आरोप है। जिसपर भाजपा सांसद को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने इस कर्मचारी को जोरदार थप्पड़ मार दिया। यह मामला मंगलवार शाम को प्रतापगढ़ जिला अफीम कार्यालय (Pratapgarh District Opium Office) का है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य का SC/ST और OBC संगठन एक फरवरी को करेंगे सम्मान समारोह

इस विवाद की शुरुआत तब हुई जब अफीम कार्यालय (Opium Office) में नामांतरण लाइसेंस विरतण के दौरान वसूली की कुछ किसानों ने सांसद सीपी जोशी (MP CP Joshi) से शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद सीपी भी अफीम कार्यालय (Opium Office) पहुंच गए। अधिकारियों, किसानों और समर्थकों से कार्यालय पूरा भरा हुआ था, तभी वसूली पर बात करते समय सांसद सीपी जोशी (MP CP Joshi) ने उस कर्मचारी को बुलवाया जिसपर पैसे लेने का आरोप था।

डेली वेजेज पर काम करने वाले कर्मचारी भंवर सिंह वहां आया तो उससे पूछा गया कि कितने पैसे ले रहे हो तो उसने कहा पांच हजार रुपये। यह सुनकर सांसद अपना आपा खो बैठे और कर्मचारी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाया और उसको वायरल कर दिया। इस दौरान सांसद ने अधिकारियों व कर्मचारियों को भी फटकार लगाई।

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वक्त सांसद सीपी जोशी (MP CP Joshi) किसी कैंप में है। हमने उनसे बातचीत करने की कोशिश की तो उनके पीए ने जवाब दिया कि सांसद अभी शिविर में खत्म होने के बाद ही बात हो पाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...