1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बिगड़े बोल, अरविंद केजरीवाल को बताया आतंकवादी

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बिगड़े बोल, अरविंद केजरीवाल को बताया आतंकवादी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Bjp Mp Pravesh Vermas Worst Words Arvind Kejriwal Told Terrorist

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के करीब आते ही नेताओं की जुबान भी बेकाबू होती जा रही है। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तुलना एक आतंकी से की है।

पढ़ें :- IPL 2021: आज होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ेंगे क्वीटंन डिकॉक, क्रिस लीन होंगे बाहर

उन्होंने मादीपुर की एक सभा में कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल जैसे नटवरवाल और आतंकवादी हैं। प्रवेश वर्मा पहले भी शाहीन बाग को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। अब मादीपुर की एक सभा में उन्होंने कहा कि केजरीवाल जैसे नटवरलाल…केजरीवाल जैसे आतंकवादी देश में छुपे बैठे हैं। हमें तो सोचने पर मजबूर होना पड़ता है हम कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकवादियों से लड़ें या फिर केजरीवाल जैसे आतंकवादियों से इस देश में लड़ें।

बता दें कि, इससे पहले सोमवार को प्रवेश वर्मा ने शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर विवादित बयान दिया था। प्रवेश वर्मा ने कहा था कि, लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) इकट्ठा होते हैं। दिल्ली के लोगों को सोच समझ कर फैसला लेना होगा। वह आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें मारेंगे। आज वक्त है।

मोदी जी और अमित शाह कल आपको बचाने नहीं आएंगे। वहीं, प्रवेश वर्मा के इस बयान के बाद चुनाव आयोग हरकत में आ गया है। चुनाव आयोग ने बीजेपी सांसद को नोटिस जारी किया है और 30 जनवरी तक उनसे उनके भाषण पर जवाब मांगा है।

पढ़ें :- Recipe: अगर आप भी हैं इस नवरात्रि 9 दिन का व्रत, तो जरूर खाये साबूदाना थालीपीठ

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...