यूपी सरकार के कानून व्यवस्था के दावों की बीजेपी सांसद ने खोली पोल, कहा-पुलिस के नकारात्मक रवैये से बढ़ रहा अपराध

kishore
यूपी सरकार के कानून व्यवस्था के दावों की बीजेपी सांसद ने खोली पोल, कहा-पुलिस के नकारात्मक रवैये से बढ़ रहा अपराध

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर तमाम दावे करती है। सरकार का दावा है कि यूपी में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगा दिया गया है। ऐसे में मोहनलालगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद ने यूपी सरकार के दावों की पोल खोल दी। उनका कहना है कि पुलिस के नकारात्मक रवैये के कारण अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और हत्या, लूट की वारदात कर रहे हैं।

Bjp Mp Raised Questions On Law And Order :

बीजेपी सांसद कौशल किशारे ने डीजीपी ओपी सिंह, यूपी पुलिस और लखनऊ पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि, पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं। हत्या और लूट का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इसमें उन्होंने हत्या और लूट की घटनाएं न थमने की बात कहते हुए लखनऊ में अपराधियों के निरंकुश होने का आरोप लगाया।

कौशल किशोर इससे पहले भी कई बार कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं। बता दें कि, राजधानी में आए दिन लूट और हत्या का सिलसिला जारी है लेकिन राजधानी पुलिस सिर्फ दावे करने में व्यस्त है। दो दिनों के अंदर राजधानी में तीन हत्याओं ने यहां की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ कर दिए। गौरतलब है कि बीजेपी सांसद कौशल किशारे लखनऊ पुलिस पर पहले भी कार्रवाई और सुनवाई नहीं करने का आरोप लगा चुके हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर तमाम दावे करती है। सरकार का दावा है कि यूपी में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगा दिया गया है। ऐसे में मोहनलालगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद ने यूपी सरकार के दावों की पोल खोल दी। उनका कहना है कि पुलिस के नकारात्मक रवैये के कारण अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं और हत्या, लूट की वारदात कर रहे हैं। https://twitter.com/mp_kaushal/status/1211285133430419457 बीजेपी सांसद कौशल किशारे ने डीजीपी ओपी सिंह, यूपी पुलिस और लखनऊ पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि, पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं। हत्या और लूट का सिलसिला बदस्तूर जारी है। इसमें उन्होंने हत्या और लूट की घटनाएं न थमने की बात कहते हुए लखनऊ में अपराधियों के निरंकुश होने का आरोप लगाया। कौशल किशोर इससे पहले भी कई बार कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं। बता दें कि, राजधानी में आए दिन लूट और हत्या का सिलसिला जारी है लेकिन राजधानी पुलिस सिर्फ दावे करने में व्यस्त है। दो दिनों के अंदर राजधानी में तीन हत्याओं ने यहां की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ कर दिए। गौरतलब है कि बीजेपी सांसद कौशल किशारे लखनऊ पुलिस पर पहले भी कार्रवाई और सुनवाई नहीं करने का आरोप लगा चुके हैं।