1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा सांसद पर टोल कर्मियों को पीटाने का आरोप, सुरक्षा कर्मी ने चलाई गोली, एफआईआर दर्ज

भाजपा सांसद पर टोल कर्मियों को पीटाने का आरोप, सुरक्षा कर्मी ने चलाई गोली, एफआईआर दर्ज

Bjp Mp Ram Shankar Katheria Supporters Beaten To Toll Workers In Agra

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में इनररिंग रोड के टोल प्लाजा पर शनिवार तड़के इटावा के सांसद व एससी आयोग के अध्यक्ष डॉण् रामशंकर कठेरिया के सुरक्षा कर्मी और समर्थकों के काफिले की गाडिय़ां एक साथ निकालने को लेकर टोल कर्मियों से विवाद हो गया।

पढ़ें :- कंगना रनौत को ओडिशा के वकील ने दी रेप की धमकी, फिर सोशल मीडिया पर हुआ कुछ ऐसा लोग हो गए शांत

इस पर सुरक्षाकर्मियों ने टोल कर्मियों को लाठी डंडे से पीटा। आरोप है कि सांसद ने भी मारपीट की। उनके सुरक्षा कर्मी ने फायरिंग भी की। सूचना पर आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची। टोल शिफ्ट इंचार्ज अनुपम सिंह की तहरीर पर सांसद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सांसद प्रो. रामशंकर कठेरिया शनिवार तड़के 3.54 बजे दिल्ली से इटावा जा रहे थे। उनके साथ पांच कारें और एक बस में समर्थक थे। गांव रहनकलां स्थित इनररिंग रोड टोल प्लाजा पर समर्थकों का टोल कर्मियों से विवाद हो गया। उस समय टोल शिफ्ट इंचार्ज सैय्यद नाजिम थे। उनके समर्थक और सुरक्षाकर्मियों ने सैय्यद नाजिम को पकड़ लिया। उनकी लाठी और डंडे से पिटाई की। कर्मचारी राजेश और अनुपम बचाने पहुंचे तो उनको पीटा। सांसद के एक सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग कर दी।

इससे कर्मचारी जान बचाकर भागे। आरोप है कि सांसद ने भी कर्मचारियों को पीटा। इसके बाद सांसद का काफिला इटावा के लिए रवाना हो गया। टोलकर्मियों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। बाद में एसपीआर रवि कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना जानकारी ली। शिफ्ट इंचार्ज अनुपम सिंह की तहरीर पर सांसद डॉण् रामशंकर कठेरिया और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि रहनकलां मामले में टोल कर्मियों की तहरीर के आधार पर बलवा, मारपीट, जान से मारने की धमकीए आम्र्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घायलों का मेडिकल कराया गया है। वीडियो फुटेज की जांच की जा रही हैए जो भी लोग घटना में शामिल होंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- करिश्मा तन्ना और सनी की फिल्म बनी हॉट वेबसीरीज, बुलेट्स के ट्रेलर मे हुआ धमाका... video

उधर सांसद डॉ रामशंकर कठेरिया ने कहा कि लाठी डंडे से लैस चार पांच लोगों ने मेरी गाड़ी रोक ली थी। सुरक्षाकर्मियों और इन लोगों के बीच कहासुनी हो रही थी। शोर सुनकर मैं भी अपनी गाड़ी से उतरकर आ गया। इस बीच कुछ लोगों ने मुझे भी घेरने की कोशिश की। उनके हाथ में डंडे और फावड़े थे। इस पर मेरे बचाव में सुरक्षाकर्मी ने हवाई फायर किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...