1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. BJP सांसद Ravi Kishan ने नवजोत सिंह को लगाई फटकार, बोले- सिद्धू अपने बड़े भाई को भारत में ड्रग्स की बिक्री …

BJP सांसद Ravi Kishan ने नवजोत सिंह को लगाई फटकार, बोले- सिद्धू अपने बड़े भाई को भारत में ड्रग्स की बिक्री …

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पाकिस्तान के पीएम को लेकर ‘बिग ब्रदर’ (Big brother) वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने कहा कि पीसीसी प्रमुख को तत्काल इमरान खान से भारत में आतंकवादियों को भेजने से रोकने की अपील करना चाहिए। रवि किशन (Ravi Kishan) ने आगे बताया कि सिद्धू, एक ‘छोटे भाई’ की हैसियत से इमरान खान (Imran Khan) से भारत में ड्रग्स नहीं बेचने के लिए बोल सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पाकिस्तान के पीएम को लेकर ‘बिग ब्रदर’ (Big brother) वाली टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद रवि किशन (BJP MP Ravi Kishan) ने कहा कि पीसीसी प्रमुख को तत्काल इमरान खान से भारत में आतंकवादियों को भेजने से रोकने की अपील करना चाहिए। रवि किशन (Ravi Kishan) ने आगे बताया कि सिद्धू, एक ‘छोटे भाई’ की हैसियत से इमरान खान (Imran Khan) से भारत में ड्रग्स नहीं बेचने के लिए बोल सकते हैं।

पढ़ें :- पाक के पूर्व PM Imran Khan पर फिर हो सकता है जानलेवा हमला, इस्लामाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस का दावा

आपको बता दें, रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा, मैं सिद्धू से अनुरोध करता हूं कि वह अपने बड़े भाई को भारत में ड्रग्स की बिक्री बंद करने के लिए कहें। उन्हें इमरान खान (Imran Khan) से भारत में दहशतगर्दो को भेजने से रोकने के लिए भी बोलना चाहिए। भाजपा सांसद ने कहा कि यदि सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अपने बड़े भाई को इन अवैध एवं आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए सफलतापूर्वक मना लेते हैं तो सभी इस बात से मंजूर होंगे कि इमरान खान सिद्धू के बड़े भाई हैं।

पढ़ें :- Imran Khan बोले- भारत जैसी इज्जत हमें नहीं देता अमेरिका, हमारे रिश्ते 'मालिक-नौकर' जैसे

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पीपीसी प्रमुख को उनके ‘बड़े भाई’ टिप्पणी के लिए फटकार लगाई तथा बताया, यह सिद्धू का प्रथम बयान नहीं है। इससे पूर्व उन्होंने इमरान खान (Imran Khan) को– ‘मेरा यार, दिलदार’ कहा था। उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख बाजवा को गले लगाया था। दक्षिण भारतीय प्रदेशों पर सिद्धू की टिप्पणी का जिक्र करते हुए, संबित पात्रा ने कहा, मैं दक्षिण भारतीयों को याद दिलाना चाहता हूं कि सिद्धू ने पहले क्या बोला था, उन्होंने दक्षिण भारत पर पाकिस्तान को प्राथमिकता दी थी तथा बोला था कि वह दक्षिण भारत की तुलना में पाकिस्तान के भोजन तथा भाषा को बेहतर समझते हैं। उन्होंने दक्षिण भारत की तुलना पाकिस्तान से करने की धृष्टता की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...