1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर आवाज उठाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन को मिली Y+ सुरक्षा

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर आवाज उठाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन को मिली Y+ सुरक्षा

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर चल रहे बवाल के बीच संसद में आवाज उठाने वाले भाजपा सांसद रवि किशन की सुरक्षा को बढ़ा दी गई है। कुछ दिनों पूर्व उन्हें ड्रग्स मामले को लेकर धमकी दी गई थी। वहीं अब रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इसकी जानकारी रवि किशन ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए दी।  दरअसल, यह सुरक्षा ऐसे समय में बढ़ाई गई है, जब मॉनसून सत्र के दौरान संसद में दिए गए बयान के बाद रवि किशन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी।

पढ़ें :- Up Legislative Assembly : 15 मार्च तक करवाए जा सकते हैं  चुनाव, जाने कब जारी होगी अधिसूचना?

वहीं, सांसद रवि किशन ने सरकार द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराए जाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया। रवि किशन ने ट्वीट किया, ‘पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार और मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं और आपका धन्यवाद करती है।

मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।’ गौरतलब है कि बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला रवि किशन ने लोकसभा में उठाया था। रवि किशन के बयान के बाद जया बच्चन ने भी संसद में बयान दिया था, जिस पर काफी बवाल भी हुआ था। जया बच्चन का बयान ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’, इशारों-इशारों में रवि किशन की ओर था। रवि किशन के बयान के बाद उन्हें कथित तौर पर धमकी भी मिली थी।

 

पढ़ें :- IPS Transfer: यूपी में 14 आईपीएस अफसरों केे हुए तबादले, सुधीर सिंह बनाए गए आगरा के एसएसपी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...