बीजेपी सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, कहा सुधर जाओं वरना मरवा दूंगी

bjp mp rekha verma
बीजेपी सांसद ने सिपाही को जड़ा थप्पड़, कहा सुधर जाओं वरना मरवा दूंगी

लखनऊ। लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही बीजेपी नेताओं की गुण्डई फिर से शुरु हो गई है। इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में देखने को मिली। यहां से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रेखा वर्मा ने मामूली कहासुनी पर एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया।

Bjp Mp Rekha Verma Slapped Police Constable And Threatened In Lakhimpur Kheri :

बताया जा रहा है कि सिपाही को थप्पड़ मारने के बाद भी सांसद रेखा वर्मा शांत नहीं हुर्ई। उन्होने सिपाही को धमकी देते हुए कहा कि सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी। हालाकि वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से मामला शांत कराया। जिसके बाद सिपाही थाने पहुंचा और सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगा।

बता दें कि जैसे ही सिपाही ने सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ थाने में तहरीर दी, तो वहां बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लग गया और मामला मैनेज करने का प्रयास शुरु हो गया। ये देख उच्चाधिकारी भी सिपाही को ही समझाने का प्रयास करने लगे। जिस पर सिपाही ने कहा कि अगर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वहां खुदकुशी कर लेगा।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही बीजेपी नेताओं की गुण्डई फिर से शुरु हो गई है। इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में देखने को मिली। यहां से भारतीय जनता पार्टी की सांसद रेखा वर्मा ने मामूली कहासुनी पर एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद हंगामा हो गया। बताया जा रहा है कि सिपाही को थप्पड़ मारने के बाद भी सांसद रेखा वर्मा शांत नहीं हुर्ई। उन्होने सिपाही को धमकी देते हुए कहा कि सुधर जाओ वरना मरवा दूंगी। हालाकि वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से मामला शांत कराया। जिसके बाद सिपाही थाने पहुंचा और सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगा। बता दें कि जैसे ही सिपाही ने सांसद रेखा वर्मा के खिलाफ थाने में तहरीर दी, तो वहां बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लग गया और मामला मैनेज करने का प्रयास शुरु हो गया। ये देख उच्चाधिकारी भी सिपाही को ही समझाने का प्रयास करने लगे। जिस पर सिपाही ने कहा कि अगर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो वहां खुदकुशी कर लेगा।