1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मंच पर पीछे कुर्सी मिलने पर भड़की BJP सासंद साध्वी प्रज्ञा, कार्यक्रम छोड़कर वापस लौटीं

मंच पर पीछे कुर्सी मिलने पर भड़की BJP सासंद साध्वी प्रज्ञा, कार्यक्रम छोड़कर वापस लौटीं

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वह अपने विवादित बयानों को लेकर ज्यादातर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार एक कार्यक्रम में पीछे कुर्सी मिलने पर वह भड़क गयीं और कार्यक्रम छोड़कर वापस चलीं गयीं। दरअसल, प्रज्ञा सिंह एक कार्यक्रम के दौरान पीछे कुर्सी मिलने से इतनी नाराज हो गईं कि वह कार्यक्रम को छोड़कर वहां से चली गईं।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

बता दें कि, भोपाल में शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा समेत कई भाजपा नेताओं को यहां आमंत्रित किया गया था।

इसको लेकर वहां मुख्य अतिथि के लिए मंच भी बनाया गया था। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर निर्धारित समय पर वहां पहुंच गईं थीं लेकिन जब मंच पर उन्होंने देखा कि उन्हें पिछली पंक्ति में कुर्सी दी गई है तो वो नाराज हो गईं। उन्होंने वहां मौजूद स्थानीय नेताओं पर नाराजगी जाहिर की जिसके बाद उन्हें मनाने की कोशिश भी की गई लेकिन साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नहीं मानीं और मुख्यमंत्री के आने से पहले ही कार्यक्रम छोड़ कर चली गईं।

 

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...