1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BJP सांसद बोले-कोरोना से जंग की कमान नितिन गडकरी को सौंपा जाए, PMO के भरोसे रहने से नहीं चलेगा काम

BJP सांसद बोले-कोरोना से जंग की कमान नितिन गडकरी को सौंपा जाए, PMO के भरोसे रहने से नहीं चलेगा काम

देश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सरकार की नितियों पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। कांग्रेस सरकार की नितियों की आलोचना कर रही है। वहीं, इस बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सरकार को घेरा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच सरकार की नितियों पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं। कांग्रेस सरकार की नितियों की आलोचना कर रही है। वहीं, इस बीच भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सरकार को घेरा है।

पढ़ें :- West Bengal : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की सिलीगुड़ी में तबीयत बिगड़ी, मेडिकल रिपोर्ट का है इंतजार

उन्होंने कहा कि इस महामारी से निपटने की कमान नितिन गडकरी को सौंप देनी चाहिए। साथ ही कोरोना की एक और लहर को लेकर उन्होंने अगाह किया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतेगा जैसा इस्लामी आक्रमणकारी और ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ जीता था।

पढ़ें :- मोदी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी ने की पूर्व PM मनमोहन सिंह की तारीफ़, देश उनका है ऋणी

भारत में एक और कोरोना की लहर आ सकती है, जिसमें बच्चे और अधिक खतरे में होंगे। ऐसे में जरूरी कड़े कदम उठाने होंगे। कोरोना से जंग का जिम्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नितिन गडकरी को सौंप देना चाहिए। पीएमओ पर सिर्फ निर्भर रहने से काम नहीं चलेगा।

बता दें कि, देश में बीते 24 घंटे मं कोरोना संक्रमण के 3.82 लाख से ज्यादा मरीज मिले हैं, जो ​बीते दिनों दिनों बाद सर्वाधिक हैं। राहुल गांधी और सोनिया गांधी लगातार ट्वीट और पत्र लिखकर सरकार की आलोचान कर रहे हैं। राहुल गांधी ने तो अब देश में लॉकडाउन लगाने की भी मांग कर दी है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...