बीजेपी सांसद बोले-दिल्ली में हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

Pravesh Verma
बीजेपी सांसद बोले-दिल्ली में हमारी सरकार बनी तो एक घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल कोई भी मौका नहीं गवाना चाहते हैं। ऐसे में शाहीन बाग भी सियासी अखाड़ा बनता जा रहा है। बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इसको लेकर आमने—सामने है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर उनकी पार्टी की दिल्ली में सरकार बनती है तो एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे।

Bjp Mp Said Shaheen Bagh Will Vacate In One Hour If Our Government Is Formed In Delhi :

वहीं, बीजेपी लगातार इसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस पर ही निशाना साध रहे हैं। वहीं, कल सीएम अरिवंद केजरीवाल मीडिया के सामने आये और कहा कि बीजेपी शाहीन बाग को लेकर गंदी राजनीति कर रही है। वहीं, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा से पूछा गया कि पिछले दिनों मनीष सिसोदिया और केजरीवाल ने शाहीन बाग के समर्थन में होने की बात की थी।

इस पर आपका क्या कहना है… तब प्रवेश वर्मा ने कहा कि देखिए केजरीवाल और सिसोदिया कहते हैं कि वो लोग शाहीन बाग के साथ हैं और दिल्ली की जनता ये जानती है कि कुछ साल पहले जैसी आग कश्मीर में लगी थी, जो कश्मीरी पंडितों की बहन बेटियों के साथ हुआ वो यहां भी हो सकता है।

वो आग यूपी में लगती रही, हैदराबाद और केरल में लगती रही आज वो आग दिल्ली के कोने में लग गई है। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में लाखों लोग इकठ्ठा हो जाते हैं। दिल्ली के लोगों को इसके बारे में सोच समझकर फैसला लेना होगा।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल कोई भी मौका नहीं गवाना चाहते हैं। ऐसे में शाहीन बाग भी सियासी अखाड़ा बनता जा रहा है। बीजेपी, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इसको लेकर आमने—सामने है। सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी बीच बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि अगर उनकी पार्टी की दिल्ली में सरकार बनती है तो एक घंटे में शाहीन बाग को खाली करा देंगे। वहीं, बीजेपी लगातार इसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस पर ही निशाना साध रहे हैं। वहीं, कल सीएम अरिवंद केजरीवाल मीडिया के सामने आये और कहा कि बीजेपी शाहीन बाग को लेकर गंदी राजनीति कर रही है। वहीं, बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा से पूछा गया कि पिछले दिनों मनीष सिसोदिया और केजरीवाल ने शाहीन बाग के समर्थन में होने की बात की थी। इस पर आपका क्या कहना है... तब प्रवेश वर्मा ने कहा कि देखिए केजरीवाल और सिसोदिया कहते हैं कि वो लोग शाहीन बाग के साथ हैं और दिल्ली की जनता ये जानती है कि कुछ साल पहले जैसी आग कश्मीर में लगी थी, जो कश्मीरी पंडितों की बहन बेटियों के साथ हुआ वो यहां भी हो सकता है। वो आग यूपी में लगती रही, हैदराबाद और केरल में लगती रही आज वो आग दिल्ली के कोने में लग गई है। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में लाखों लोग इकठ्ठा हो जाते हैं। दिल्ली के लोगों को इसके बारे में सोच समझकर फैसला लेना होगा।