भाजपा सांसद का कहना बुर्का पहनकर की जा रही है फर्जी वोटिंग, पहले चरण में भी उठा था सवाल

votingh
भाजपा सांसद का कहना बुर्का पहनकर की जा रही है फर्जी वोटिंग, पहले चरण में भी उठा था सवाल

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग का मामला तूल पकड़ा था। इसको लेकर चुनाव आयोग ने सफाई भी दी थी। आज दूसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच अमरोह में बीजेपी की ओर से बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग का आरोप लगा है। अमरोहा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर और सनपुर विधायक मेहन्द्र खड़गवंशी ने बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है।

Bjp Mp Said That The Burqa Is Being Used For Fake Voting :

सांसद कंवर सिंह तंवर का आरोप है कि नौगांवा सादात में एक पुरुष मतदाता को बुर्का पहनकर फर्जी मतदान करते हुए पाया गया है। उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। हालां​​कि प्रशासन की ओर से इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की गयी है। वहीं इसको लेकर वहां पर हंगामा भी हुआ है। सुरक्षाकर्मियों ने हगांमा करने वाले लोगों को समझा बुझाकर शांत करा दिया।

अमरोहा सांसद का आरोप है कि कई मतदान बूथों से उनके एजेंटो को हटा दिया गया है। हसनपुर विधायक महेंद्र खड़गवंशी ने भी आरोप लगाया है कि हसनपुर में कुछ जगहों पर बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान किया जा रहा है। वहीं इन लोगों ने बुर्का पहनकर आने वालों की जांंच करने की मांग की है। उनका कहना है ​कि बुर्का पहनकर लोग फर्ली वोटिंग कर रहे हैं।

वहीं बीजेपी सांसद के इस आरोप का बसपा के प्रत्याशी दानिश अली ने पलटवार किया है। दानिश अली ने कहा कि बीजेपी अपने लोगों को ही बुर्के में भेज रही है और फर्जी वोटिंग करवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं। बता दें कि आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज देश की 95 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग का मामला तूल पकड़ा था। इसको लेकर चुनाव आयोग ने सफाई भी दी थी। आज दूसरे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच अमरोह में बीजेपी की ओर से बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग का आरोप लगा है। अमरोहा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर और सनपुर विधायक मेहन्द्र खड़गवंशी ने बुर्का पहनकर फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है। सांसद कंवर सिंह तंवर का आरोप है कि नौगांवा सादात में एक पुरुष मतदाता को बुर्का पहनकर फर्जी मतदान करते हुए पाया गया है। उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। हालां​​कि प्रशासन की ओर से इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की गयी है। वहीं इसको लेकर वहां पर हंगामा भी हुआ है। सुरक्षाकर्मियों ने हगांमा करने वाले लोगों को समझा बुझाकर शांत करा दिया। अमरोहा सांसद का आरोप है कि कई मतदान बूथों से उनके एजेंटो को हटा दिया गया है। हसनपुर विधायक महेंद्र खड़गवंशी ने भी आरोप लगाया है कि हसनपुर में कुछ जगहों पर बुर्के की आड़ में फर्जी मतदान किया जा रहा है। वहीं इन लोगों ने बुर्का पहनकर आने वालों की जांंच करने की मांग की है। उनका कहना है ​कि बुर्का पहनकर लोग फर्ली वोटिंग कर रहे हैं। वहीं बीजेपी सांसद के इस आरोप का बसपा के प्रत्याशी दानिश अली ने पलटवार किया है। दानिश अली ने कहा कि बीजेपी अपने लोगों को ही बुर्के में भेज रही है और फर्जी वोटिंग करवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं। बता दें कि आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज देश की 95 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।