1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Up Election 2022: हिजाब विवाद को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया बयान कहा- कानून बनाकर देशभर में हिजाब को बैन कर देना चाहिए

Up Election 2022: हिजाब विवाद को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने दिया बयान कहा- कानून बनाकर देशभर में हिजाब को बैन कर देना चाहिए

कर्नाटक में फरवरी से चल रहा हिजाब विवाद अभी भी जारी है। ये विवाद अब देश के कई राज्यों तक पहुंच चुका है। सभी नेता इस विवाद पर अपना अलग अलग बयान दें रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Up Election 2022: कर्नाटक में फरवरी से चल रहा हिजाब विवाद अभी भी जारी है। ये विवाद अब देश के कई राज्यों तक पहुंच चुका है। सभी नेता इस विवाद पर अपना अलग अलग बयान दें रहे हैं। ऐसे में उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कानून बनाकर देशभर में हिजाब को बैन कर देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष इस विवाद को यूपी चुनाव में लेकर आया है।

पढ़ें :- रामपुर व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया जनता का आभार

उत्तर प्रदेश में आज चौथे चरण का मतदान हो रहा है। जिसको लेकर बूथों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही हैं। ऐसे में आप को बता दें की बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ”विपक्ष हिजाब मुद्दे को चुनाव में लेकर आया है। यह नियम कर्नाटक में बनाया गया था, लोगों ने इसके जवाब में (विवाद) किया। लेकिन मैं मानता हूं कि एक कानून बनाकर देशभर में हिजाब को बैन कर देना चाहिए।”

और साथ ही उन्होंने भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि”बीजेपी उन्नाव में सभी 6 सीटें जीतेगी। मैंने जो प्रचार किया है उसके आधार पर कह सकता हूं कि सीएम योगी 2017 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ते हुए सरकार बनाएंगे।

 

पढ़ें :- शरद पवार को ऐसा क्या कह दिया नारायण राणे ने जो शिवसेना हुई फायर, राउत बोले- मोदी और शाह जी सुन लीजिए...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...