भगवाधारी सांसद पहुंचे ‘लेट्स मीट’ का उद्घाटन करने, लोग बोले- ‘नाइट क्लब वाले बाबा’

sakshi maharaj night club
साक्षी महाराज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी के सांसद और विधायक पार्टी की छवि को धूमिल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही में उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि पार्टी के उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद साक्षी महाराज ने एक नाइट क्लब का उदघाटन कर विपक्षियों को बोलने का एक और मौका दे दिया।

Bjp Mp Sakshi Maharaj Inaugurated The Night Club In Lucknow :

sakshi maharaj night club
साक्षी महाराज

दरअसल, रविवार रात सांसद साक्षी महाराज लखनऊ के अलीगंज स्थित नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उदघाटन करने पहुंचे थे। यह एक नाईट लाउंज बार है। इस क्लब में डांस और अल्कोहल का पूरा इंतजाम रहता है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के बाद लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से पुकारते नजर आए।

साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्धाटन तो कर दिया लेकिन अब यही तस्वीरें मुसीबत का कारण बन गई हैं। अब लोग इन तस्वीरों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने साक्षी महाराज पर तंज कसा है और पूछा है कि नाइट क्लब में एक महाराज का क्या काम?

बताते चलें कि पिछले साल 20 मई को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने भी ‘द बीयर लाउंज’ का उद्घाटन किया था। राज्यमंत्री स्वाती सिंह का बी द बीयर लाउंज के उद्घाटन की तस्वीरें सामने आने के बाद ही इसकी खूब चर्चा हुई थी जिसके कारण स्वाती सिंह की बड़ी किरकिरी हुई थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी के सांसद और विधायक पार्टी की छवि को धूमिल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। हाल ही में उन्नाव के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला ठंडा नहीं हुआ था कि पार्टी के उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद साक्षी महाराज ने एक नाइट क्लब का उदघाटन कर विपक्षियों को बोलने का एक और मौका दे दिया।[caption id="attachment_288207" align="aligncenter" width="707"]sakshi maharaj night club साक्षी महाराज[/caption]दरअसल, रविवार रात सांसद साक्षी महाराज लखनऊ के अलीगंज स्थित नाइट क्लब 'लेट्स मीट' का उदघाटन करने पहुंचे थे। यह एक नाईट लाउंज बार है। इस क्लब में डांस और अल्कोहल का पूरा इंतजाम रहता है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम के बाद लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से पुकारते नजर आए।साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्धाटन तो कर दिया लेकिन अब यही तस्वीरें मुसीबत का कारण बन गई हैं। अब लोग इन तस्वीरों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने साक्षी महाराज पर तंज कसा है और पूछा है कि नाइट क्लब में एक महाराज का क्या काम? बताते चलें कि पिछले साल 20 मई को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने भी 'द बीयर लाउंज' का उद्घाटन किया था। राज्यमंत्री स्वाती सिंह का बी द बीयर लाउंज के उद्घाटन की तस्वीरें सामने आने के बाद ही इसकी खूब चर्चा हुई थी जिसके कारण स्वाती सिंह की बड़ी किरकिरी हुई थी।