साक्षी महाराज बोले – 2019 से पहले नहीं हुआ राम मंदिर निर्माण तो BJP से करुंगा बगावत

साक्षी महाराज बोले - 2019 से पहले नहीं हुआ राम मंदिर निर्माण तो BJP से करुंगा बगावत
साक्षी महाराज बोले - 2019 से पहले नहीं हुआ राम मंदिर निर्माण तो BJP से करुंगा बगावत

उन्नाव। अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम मंदिर के निर्माण को लेकर संतों के अनशन के बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी अब बगावती तेवर में हैं। उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी उर्फ साक्षी महाराज ने दो टूक कहा है कि अगर 2019 से पहले अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर नहीं बना तो वह भाजपा से बगावत करेंगे।

Bjp Mp Sakshi Maharaj Is In Rebellion Mood Says Can Quit Bjp For Ram Mandir :

साक्षी महाराज ने कहा है कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो वह भाजपा से बगावत करेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह संतों के पक्ष में हैं। साथ ही राम जन्मभूमि पर श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण के पक्षधर हैं। इसके लिए यदि उन्हें पार्टी से बगावत भी करनी पड़े तो वह पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार इस पुनीत कार्य में कदम आगे नहीं बढ़ाती है तो वह संतो के साथ खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, भगवान श्रीराम की कृपा से हूं। भाजपा पर भी भगवान श्रीराम की बड़ी कृपा है। भाजपा आज जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे राम जी कृपा और संंतों का बहुत बड़ा योगदान है।

राम मंदिर का मुद्दा 2019 लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही एक बार फिर सुर्खियों में है। साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की बैठक में संतों ने भाजपा के खिलाफ नाराजगी जताई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट आदेश करे या सरकार अध्यादेश लाये, छह दिसम्बर के बाद संत समाज राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत अयोध्या में करेंगे।

उन्नाव। अयोध्या में राम जन्मभूमि पर राम मंदिर के निर्माण को लेकर संतों के अनशन के बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद भी अब बगावती तेवर में हैं। उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी उर्फ साक्षी महाराज ने दो टूक कहा है कि अगर 2019 से पहले अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर नहीं बना तो वह भाजपा से बगावत करेंगे। साक्षी महाराज ने कहा है कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव से पहले भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो वह भाजपा से बगावत करेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि वह संतों के पक्ष में हैं। साथ ही राम जन्मभूमि पर श्रीराम के भव्य मंदिर के निर्माण के पक्षधर हैं। इसके लिए यदि उन्हें पार्टी से बगावत भी करनी पड़े तो वह पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि अगर केंद्र सरकार इस पुनीत कार्य में कदम आगे नहीं बढ़ाती है तो वह संतो के साथ खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, भगवान श्रीराम की कृपा से हूं। भाजपा पर भी भगवान श्रीराम की बड़ी कृपा है। भाजपा आज जिस मुकाम पर पहुंची है, उसके पीछे राम जी कृपा और संंतों का बहुत बड़ा योगदान है। राम मंदिर का मुद्दा 2019 लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही एक बार फिर सुर्खियों में है। साक्षी महाराज ने कहा कि दिल्ली की बैठक में संतों ने भाजपा के खिलाफ नाराजगी जताई है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट आदेश करे या सरकार अध्यादेश लाये, छह दिसम्बर के बाद संत समाज राम मंदिर के निर्माण की शुरुआत अयोध्या में करेंगे।