1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा-अनुपात के अनुसार कब्रिस्तान और श्मशान बनना चाहिए

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा-अनुपात के अनुसार कब्रिस्तान और श्मशान बनना चाहिए

Bjp Mp Sakshi Maharaj Said Cemetery And Crematorium Should Be Built According To Proportion

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश की सात सीटों पर उपचुनाव है। इसको लेकर प्रचार शुरू हो गया है। प्रचार शुरू होते ही नेता वोट ध्रुविक्ररण के लिए कई चाल चलना शुरू कर दिए हैं। उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर भी चुनाव होना है। इसको लेकर वहां पर प्रचार शुरू हो गया है। इस बीच उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अनुपात के अनुसार कब्रिस्तान और श्मशान बनना चाहिए।

पढ़ें :- 1 साल बाद यूपी में आज से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, सरकार ने की गाइडलाइन्स जारी

उन्होंने कहा कि हिंदुओं के धैर्य और शालीनता का परिचय न लिया जाए। मजबूरी कोई नहीं है। भाजपा सांसद बांगरमऊ सीट पर चुनाव प्रचार के लिए यहां नुक्कड़ सभा कर रहे थे। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हिंदुओं और मुसलमानों का मुद्दा उठाया। साक्षी महाराज ने कहा कि आबादी के अनुपात के अनुसार कब्रिस्तान और श्मशान होना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘यहां तक कि अगर गांव में एक मुसलमान है, तो कब्रिस्तान बहुत बड़ा है। आप (हिंदू समुदाय) अपने खेत की मेढ़ में या गंगा के किनारे दाह संस्कार करते हैं। क्या यह अन्याय नहीं है? बता दें कि, बांगरमऊ सीट के लिए कांग्रेस ने आरती बाजपेई पर भरोसा जताया है। वहीं बीजेपी ने अपने पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार को अपना प्रत्याशी बनाया है। सपा ने सुरेश पाल तो बसपा से महेश पाल ताल ठोक रहे हैं।

 

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...