मायावती कुंवारी हैं तो इतना लेती हैं शादीशुदा होतीं तो न जाने कितना लेतीं: साक्षी महाराज

उन्नाव: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने बसपा मुखिया मायावती पर एक भद्दा कमेंट किया है। उन्होंने कहा कि मायावती इस समय टिकट देने के नाम पर 7 करोड़, 5 करोड़ और 4 करोड़ रुपए ले रही हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि इसलिए बीएसपी पार्टी के धुरंदर पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं। बहन कुमारी मायावती कुंवारी हैं तो करोड़ों ले रही हैं, अगर शादीशुदा होतीं तो न जाने कितना लेतीं। साक्षी महाराज ने शिवपुर ग्रामसभा में बीजेपी कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को संबोधित करने के दौरान मायवती पर अभद्र टिप्पणी की।




इससे पहले उन्होंने पिछले साल ओवैसी भाइयों पर यह बयान दिया था कि असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है। मैं ओवैसी से पूछना चाहूंगा कि बाबर उनका बाप था क्या? असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं। अगर मैं ये कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

उन्होंने अयोध्या मन्दिर को लेकर कहा था कि दुनिया की कोई भी ताकत अयोध्या में मस्जिद नहीं बना सकती है। चाहे सारा विश्व बाबरी कहते-कहते बाबरा हो जाए। किसी की हिम्मत हो तो वह कहकर दिखाए कि अयोध्या में मंदिर नहीं बनने देंगे। इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा बयान देते हुए यह भी कहा था कि कुछ लोग कहते हैं गाय और बकरी के मांस में कोई अंतर नहीं है मांस तो मांस होता है।




अगर सभी मांस एक जैसे हैं तो मुसलमान सुअर का मांस खाकर दिखाएं। वर्ष 2016 के अप्रैल महीने में उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को लेकर यह कहा था कि इस्लाम में महिलाओं की हालत जूती की तरह है। इस मामले में कोर्ट को दखल देना चाहिए।

Loading...