1. हिन्दी समाचार
  2. सांसद सनी देओल ने बॉर्डर पर पहुंचकर दूरबीन से देखा निर्माणाधीन करतारपुर कॉरिडोर

सांसद सनी देओल ने बॉर्डर पर पहुंचकर दूरबीन से देखा निर्माणाधीन करतारपुर कॉरिडोर

Bjp Mp Sunny Deol On Zero Line In Dera Baba Nanak To See Kartarpur Corridor

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सांसद बनने के बाद सनी देओल गुरदासपुर पहुंचे। बॉर्डर पहुंचकर दूरबीन से निर्माणाधीन करतारपुर कॉरिडोर को देखा। इस दौरान सनी देओल के साथ भाई दीप संधू के अलावा प्रशासनिक और बीएसएफ अधिकारी मौजूद थे। इसके साथ ही उन्होंने दूरबीन से गुरुद्वारा करतापुर साहिब के दर्शन करने के बाद कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को देखा।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः पांचवीं दौर की वार्ता के लिए विज्ञान भवन पहुंचे किसान

इस दौरान उन्होंने कहा कि वहां पर काम होने के कारण ज्यादा धूल है, जिसके कारण वहां सिर्फ कंस्ट्रक्शन ही दिख रहा है। एसडीएम डेरा बाबा नानक गुरसिमरनजीत सिंह ढिल्लों ने रावी दरिया और भारत व पाकिस्तान की चेक पोस्टों के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा कॉरिडोर का निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारी जतिंदर सिंह ने निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने सांसद सनी देओल को बताया कि भारत की तरफ से कहां से कॉरिडोर बनाया जाना है। हालांकि इस दौरान सनी देओल ने मीडिया से बातचीत नहीं की। इस संबंध में कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी जतिंदर सिंह ने बताया कि सनी देओल ने उनसे कॉरिडोर को लेकर बारीकी से बातचीत की है। इसके अलावा उन्होंने जल्द से जल्द काम पूरा करने को कहा। जतिंदर सिंह ने भी उन्हें आश्वासन दिया कि कॉरिडोर का काम तय सीमा सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...