सांसद सनी देओल ने बॉर्डर पर पहुंचकर दूरबीन से देखा निर्माणाधीन करतारपुर कॉरिडोर

sani
सांसद बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे सनी देओल, बॉर्डर पहुंचकर दूरबनी से देखा करतारपुर कॉरिडोर

नई दिल्ली। सांसद बनने के बाद सनी देओल गुरदासपुर पहुंचे। बॉर्डर पहुंचकर दूरबीन से निर्माणाधीन करतारपुर कॉरिडोर को देखा। इस दौरान सनी देओल के साथ भाई दीप संधू के अलावा प्रशासनिक और बीएसएफ अधिकारी मौजूद थे। इसके साथ ही उन्होंने दूरबीन से गुरुद्वारा करतापुर साहिब के दर्शन करने के बाद कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को देखा।

Bjp Mp Sunny Deol On Zero Line In Dera Baba Nanak To See Kartarpur Corridor :

इस दौरान उन्होंने कहा कि वहां पर काम होने के कारण ज्यादा धूल है, जिसके कारण वहां सिर्फ कंस्ट्रक्शन ही दिख रहा है। एसडीएम डेरा बाबा नानक गुरसिमरनजीत सिंह ढिल्लों ने रावी दरिया और भारत व पाकिस्तान की चेक पोस्टों के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा कॉरिडोर का निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारी जतिंदर सिंह ने निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने सांसद सनी देओल को बताया कि भारत की तरफ से कहां से कॉरिडोर बनाया जाना है। हालांकि इस दौरान सनी देओल ने मीडिया से बातचीत नहीं की। इस संबंध में कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी जतिंदर सिंह ने बताया कि सनी देओल ने उनसे कॉरिडोर को लेकर बारीकी से बातचीत की है। इसके अलावा उन्होंने जल्द से जल्द काम पूरा करने को कहा। जतिंदर सिंह ने भी उन्हें आश्वासन दिया कि कॉरिडोर का काम तय सीमा सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा।

नई दिल्ली। सांसद बनने के बाद सनी देओल गुरदासपुर पहुंचे। बॉर्डर पहुंचकर दूरबीन से निर्माणाधीन करतारपुर कॉरिडोर को देखा। इस दौरान सनी देओल के साथ भाई दीप संधू के अलावा प्रशासनिक और बीएसएफ अधिकारी मौजूद थे। इसके साथ ही उन्होंने दूरबीन से गुरुद्वारा करतापुर साहिब के दर्शन करने के बाद कॉरिडोर के निर्माण कार्यों को देखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि वहां पर काम होने के कारण ज्यादा धूल है, जिसके कारण वहां सिर्फ कंस्ट्रक्शन ही दिख रहा है। एसडीएम डेरा बाबा नानक गुरसिमरनजीत सिंह ढिल्लों ने रावी दरिया और भारत व पाकिस्तान की चेक पोस्टों के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा कॉरिडोर का निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारी जतिंदर सिंह ने निर्माण कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने सांसद सनी देओल को बताया कि भारत की तरफ से कहां से कॉरिडोर बनाया जाना है। हालांकि इस दौरान सनी देओल ने मीडिया से बातचीत नहीं की। इस संबंध में कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारी जतिंदर सिंह ने बताया कि सनी देओल ने उनसे कॉरिडोर को लेकर बारीकी से बातचीत की है। इसके अलावा उन्होंने जल्द से जल्द काम पूरा करने को कहा। जतिंदर सिंह ने भी उन्हें आश्वासन दिया कि कॉरिडोर का काम तय सीमा सितंबर तक पूरा कर लिया जाएगा।