टिकट कटने से नाराज बीजेपी सांसद उदिज राज कांग्रेस में शामिल, बीजेपी पर जमकर बोला हमला

uditraj
टिकट कटने से नाराज बीजेपी सांसद उदिज राज कांग्रेस में हुए शामिल, बीजेपी पर जमकर बोला हमला

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिम दिल्ली से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे उदिज राज ने बीजेपी छोड़ दिया है। आज वह औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गये हैं। उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से बीजेपी ने मंगलवार को पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को टिकट दे दिया है। पार्टी छोड़ने के बाद उदित राज ने बीजेपी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की योजनाओं का सबसे ज्यादा उन्होंने विरोध किया है। उदित राज के ​कांग्रेस में शामिल होने के बाद उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट पर बीजेपी को झटका लग सकता है।

Bjp Mp Uddiz Raj Joined Congress :

उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से उदिज राज सांसद हैं। लोकसभा चुनाव 2014 से पूर्व उन्होंने बीजेपी का दामन थामा था, जिसके बाद इस सीट से सांसद चुने गये थे। उदित राज काफी दिनों से पार्टी के नितियों का विरोध कर रहे थे। इसको लेकर पार्टी ने इनकी जगह पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को टिकट दे दिया।

टिकट कटने से नाराज उदिज राज ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, अब मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है।’ गौरतलब है कि हंसराज हंस साल 2016 में ही बीजेपी में शामिल हुए थे। हंसराज हंस बीजेपी से पहले कई और राजनीतिक दलों में रह चुके हैं।

सिंगर हंस राज हंस ने अपने राजनीतिक दल की शुरुआत शिरोमणी अकाली दल से की थी। वह साल 2009 में जालंधर लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़े थे, मगर उसमें उनकी हार हुई थी। फिर वह बाद में कांग्रेस में भी शामिल हुए थे और अब साल 2016 के बाद वह बीजेपी में ही हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा टिकट न मिलने पर नाराज सांसद उदित राज ने पहले भी पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दी थी।

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिम दिल्ली से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे उदिज राज ने बीजेपी छोड़ दिया है। आज वह औपचारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो गये हैं। उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से बीजेपी ने मंगलवार को पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को टिकट दे दिया है। पार्टी छोड़ने के बाद उदित राज ने बीजेपी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की योजनाओं का सबसे ज्यादा उन्होंने विरोध किया है। उदित राज के ​कांग्रेस में शामिल होने के बाद उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट पर बीजेपी को झटका लग सकता है। उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से उदिज राज सांसद हैं। लोकसभा चुनाव 2014 से पूर्व उन्होंने बीजेपी का दामन थामा था, जिसके बाद इस सीट से सांसद चुने गये थे। उदित राज काफी दिनों से पार्टी के नितियों का विरोध कर रहे थे। इसको लेकर पार्टी ने इनकी जगह पंजाबी सिंगर हंसराज हंस को टिकट दे दिया। टिकट कटने से नाराज उदिज राज ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने कहा, 'बीजेपी ने टिकट नहीं दिया, अब मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है।' गौरतलब है कि हंसराज हंस साल 2016 में ही बीजेपी में शामिल हुए थे। हंसराज हंस बीजेपी से पहले कई और राजनीतिक दलों में रह चुके हैं। सिंगर हंस राज हंस ने अपने राजनीतिक दल की शुरुआत शिरोमणी अकाली दल से की थी। वह साल 2009 में जालंधर लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़े थे, मगर उसमें उनकी हार हुई थी। फिर वह बाद में कांग्रेस में भी शामिल हुए थे और अब साल 2016 के बाद वह बीजेपी में ही हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा टिकट न मिलने पर नाराज सांसद उदित राज ने पहले भी पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दी थी।