1. हिन्दी समाचार
  2. मस्जिदों के बढ़ते निर्माण पर बीजेपी सांसद ने उप राज्यपाल को लिखा पत्र, तत्काल कार्रवाई की मांग

मस्जिदों के बढ़ते निर्माण पर बीजेपी सांसद ने उप राज्यपाल को लिखा पत्र, तत्काल कार्रवाई की मांग

Bjp Mp Writes To Deputy Governor On The Rising Construction Of Mosques

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के पश्चिमी दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा ने मस्जिदों के बढ़ते निर्माण पर उप राज्यपाल को पत्र लिखा है। प्रवेश वर्मा का कहना है कि, सरकारी जमीन और सड़कों के इर्द गिर्द बने मस्जिदों की वजह से कई तरह की परेशानियां हो रहीं हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत ट्रैफि​क को लेकर हो रही है। प्रवेश वर्मा ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- कोरोना वायरस: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

उप राज्यपाल को लिखे पत्र में सांसद ने पश्चिम दिल्ली समेत दिल्ली में बढ़ रही मजिस्दों के निर्माण से होने वाली समस्याओं के बारे में बताया है। इसके साथ ही इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने को कहा है। प्रवेश वर्मा ने पत्र में लिखा है कि इस हालात से निपटने के लिए पुलिस की देखरेख में स्थानीय निकायों, जिलाधिकारियों सहित अन्य संबंधित विभागों की एक समिति गठित की जाये।

 

सांसद प्रवेश वर्मा ने पश्चिमी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के कई हिस्सों में लगातार मस्जिदों की बढ़ती संख्या का हवाला देते हुए कहा है कि इस वजह से ट्रैफिक संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए माकूल कदम उठाने की जरूरत है। प्रवेश वर्मा का कहना है कि अगर इस पर जल्द पाबंदी नहीं लगाई गई तो आने वाले समय में पूरी दिल्ली में यह समस्या गंभीर हो सकती है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग, किसानों ने कहा-बुलाए जाए संसद का विशेष सत्र

वर्मा ने सुझाव दिया है कि इस समस्या से निपटने के लिए एनडीएमसी, तीनों एमसीडी, पीडब्ल्यूडी, बाढ़ नियंत्रण, सिंचाई, बागवानी और पुलिस सहित अन्य महकमों की टीम गठित होनी चाहिए।इसकी देखरेख की जिम्मेवारी संबंधित क्षेत्रों के जिलाधिकारियों को सौंपी जानी चाहिए। इसके लिए सर्वे करवाने सहित इस मामले में गंभीरतापूर्वक कार्रवाई करने की उप राज्यपाल से मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...